रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरNora Fatehi Viral Video: ग्लैमरस फोटोशूट में हुस्न की बिजलियां गिरा रही...

Nora Fatehi Viral Video: ग्लैमरस फोटोशूट में हुस्न की बिजलियां गिरा रही हसीना, एक से बढ़कर एक पोज देकर लूट रही दिल

Date:

Related stories

Nora Fatehi Viral Video: आइटम सॉन्ग से अपनी एक पहचान बनाने वाली डांसिंग दिवा नोरा फतेही ग्लैमरस लुक से हर बार लोगों को इंप्रेस करती हैं। फैंस उन्हें देखने के बाद क्लीन बोल्ड हो जाते हैं। अपनी अदाओं और खूबसूरती से जलवे दिखाना नोरा बखूबी जानती हैं और वह हर बार कहर बरपाने में कामयाब होती है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ जब वह फोटोशूट की झलकियां फैंस को दिखाई है। इसे देखने के बाद लोग तारीफ करने पर मजबूर हो गए हैं। यह बात सच है कि वीडियो में उनकी हर एक अदा जानलेवा है और लोगों को दीवाना बना रही है।

Nora Fatehi Viral Video में अंदाज काबिले तारीफ

इस वीडियो में नोरा फतेही फोटोशूट करवा रही है जिसमें वह एक से बढ़कर एक पोज देती हुई दिखाई दी। हर एक ड्रेस में नोरा की खूबसूरती देखने लायक है और एक्ट्रेस ग्लैमरस लुक से बिजलियां गिराने में कामयाब हुई। रिवीलिंग ड्रेस से लेकर वेस्टर्न ड्रेस हो या फिर ब्रालेट ड्रेस हर एक लुक में उनका अंदाज काबिले तारीफ है। वह जलवा दिखाकर लोगों को इंप्रेस कर रही है। वीडियो निश्चित तौर पर उनके फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है जिसमें उनकी कातिलाना अदाओं पर फैंस मर मिटने के लिए तैयार है।

Nora Fatehi Viral Video में हर एक लुक बेमिसाल

Nora Fatehi Viral Video में व्हाइट रिवीलिंग ड्रेस में नोरा फतेही लोगों को इंप्रेस करती हुई देखी तो वह एक बार ब्लैक ड्रेस में पोज देती हुई नजर आई। हर एक लुक बेमिसाल है और तारीफ करने पर लोग मजबूर हैं। नोरा फतेही अपने हर अंदाज से दिल जीत लेती है। उनका लुक जबरदस्त है। इस वीडियो को अब तक 7 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और नोरा के फैंस बार-बार देख रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही हाल ही में विद्युत जामवाल के साथ ‘क्रैक’ फिल्म में नजर आई थी। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ है जो गोवा जर्नी पर आधारित है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories