शनिवार, जुलाई 27, 2024
होममनोरंजनउमस भरी गर्मी में स्टाइलिश को-ऑर्ड सेट को फ्लॉन्ट करती नजर आई...

उमस भरी गर्मी में स्टाइलिश को-ऑर्ड सेट को फ्लॉन्ट करती नजर आई Nora Fatehi, देख फिसले दिल

Date:

Related stories

Nora Fatehi: चिलचिलाती गर्मी में कैसे करें खुद को स्टाइल इस बात को लेकर लोग रहते हैं हमेशा कंफ्यूज। ऐसे में क्यों ना आप भी फैशन आइकन नोरा फतेही के इस लेटेस्ट स्टाइल को कॉपी कर ले। खास बात यह है कि आपको इस लुक में देखने के बाद लोग आपकी तारीफ करने पर हो जाएंगे मजबूर। नोरा फतेही ने अपने स्टाइलिश अंदाज से फैंस की बोलती बंद कर दी है और कहने में दो राय नहीं है कि उनका लेटेस्ट लुक किसी को भी इंप्रेस कर देने के लिए काफी है। बढ़ती गर्मी में वह जिस तरह अपने फैशन को ऑन टॉप रख रही है वह उन्हें टॉक ऑफ द टाउन बनाने के लिए काफी है।

स्टाइलिश लुक से चर्चा में आई Nora Fatehi

नोरा फतेही स्पोर्ट्स ब्रा के ऊपर क्रॉप शर्ट को स्टाइल करती हुई नजर आई। नोरा फतेही के लुक की बात करें तो उन्होंने इस क्रॉप शर्ट को मैचिंग प्लेन स्कर्ट के साथ पेयर कर रही हैं और उनका यह सेट वाकई काफी खूबसूरत है। गर्मियों के सीजन के लिए यह एक बेस्ट ऑप्शन है और इस तरह को ऑर्ड सेट में आप फैशन दिवा नजर आएंगी।

इस तरह लुक कर रही कंप्लीट

एक्ट्रेस इस शॉर्ट को-ऑर्ड को गोल्डन हूप इयररिंग्स के साथ मिडिल पार्टेड पोनीटेल हेयर स्टाइल से कंपलीट टच दे रही है। सटल मेकअप और लाइट पिंक लिपस्टिक के साथ मस्कारा में वह अपने लुक में ट्विस्ट दे रही है और देखने वाले लगातार उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

धड़कने बढ़ा देती हैं नोरा

नोरा फतेही वह नाम है जिसे सुनने के बाद फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ जाती है और वह अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न ड्रेस तक में वह अपनी कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। एक बार फिर हुआ चर्चा में है। तस्वीर को देख एक यूजर ने लिखा लव यू नोरा तो एक ने कहा किलर। एक ने तारीफ में हाय प्रीटी कहा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories