शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनअब नमकीन के रैपर्स बने Urfi Javed के स्टाइल का शिकार, वीडियो...

अब नमकीन के रैपर्स बने Urfi Javed के स्टाइल का शिकार, वीडियो देख यूजर्स बोले-‘अब तो पूरी ही नमक हो गई हो’

Date:

Related stories

Urfi Javed: बिग बॉस ओटीटी सीजन -1 से फेमस हुई उर्फी जावेद अपने स्टाइल को लेकर हमेशा विवाद में बनी रहती हैं। हर रोज उर्फी किसी अलग स्टाइल के कपड़े पहनते हुए मीडिया के सामने नजर आती है। पत्तों से लेकर पर्स की मदद से उर्फी ने अपने कई कपड़े डिजाइन किए हैं। जिसे देखकर लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। लेकिन कुछ लोग  उर्फी को उनके ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर काफी ट्रोल भी करते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उर्फी की एक नई वीडियो वायरल हुई है। जिसमें उर्फी ने TOO Yummy  के रैपर्स की मदद से अपने लिए एक नया Co Ords सेट तैयार किया है। जो देखने में काफी सुंदर लग रहा है।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss OTT 2 में लड़कियों के साथ फ्लर्ट करके छा गए जद हदीद , मनीषा रानी भी हुई दीवानी

सोशल मीडिया पर वारयल हुई वीडियो

अभी @Urf7i के इंस्टाग्राम पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल होते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो में उर्फी ने खाई हुई नमकीन के पैकटों का इस्तेमाल करके एक काफी सुंदर सा आउटफिट तैयार किया है। इस वीडियो में वह इस ब्रांड का प्रमोशन करते हुए दिखाई दे रही हैं। इन नमकीन के पैकटों से एक को-ऑर्ड सेट तैयार किया है। यह को-ऑर्ड सेट में ऑफ –शोल्डर टॉप के साथ हाई वेस्ट पेंट बनी है। जो दिखने में काफी प्यारी लग रही है। देखकर यूजर्स का मानना है कि,इस तरह से कपड़े बनाने से उर्फी पर्यावरण को खराब होने से भी बचा रही है। वह प्लास्टिक का दोबारा से इस्तेमाल कर रही हैं, जो हमारे वातावरण के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है।

यूजर्स ने दी अपनी प्रतिक्रियाएं

यह वीडियो उर्फी के द्वारा इंस्टाग्राम पर अपलोड की गई है। फैंस इस वीडियो को देखकर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं। कमेंट करने वाले यूजर्स में दोनों तरह के लोग शामिल है। जो एक तरफ उर्फी की तारीफ कर रहे हैं, तो कई यूजर्स उर्फी को ट्रोल भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।  

यह भी पढ़ें : हार्ट के मरीज हैं तो Amarnath Yatra पर जाने से पहले जान लें खास बातें, वरना जा सकती है जान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

      

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories