सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनइजराइल से सकुशल वतन लौटीं Nushrat Bharucha ने सुनाई आपबीती, भारत के...

इजराइल से सकुशल वतन लौटीं Nushrat Bharucha ने सुनाई आपबीती, भारत के लिए कही ये खास बात

Date:

Related stories

Nushrratt Bharuccha को देख चौंके फैंस, न्यू हेयरस्टाइल में इठलाती नजर आई हसीना

https://youtu.be/T7dYRQJ0iWM Nushrratt Bharuccha: नुसरत भरुचा अतरंगी फैशन सेंस को लेकर...

स्टाइलिश आउटफिट में Nushrratt Bharuccha ने ग्लैमरस लुक से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखें Video

Nushrratt Bharuccha: यह बात सच है कि नुसरत भरूचा लोगों को इंप्रेस करने का एक मौका नहीं छोड़ती है। अपनी फिल्मों से अलग पहचान बनाने वाली नुसरत आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। वह अलग-अलग फिल्मों में अपने दमदार किरदार से चर्चा में आ जाती है। 

Nushrat Bharucha: नुसरत भरूचा पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में है और वजह इजराइल और फिलीस्तीन के बीच हो रही जंग है। एक्ट्रेस इजराइल में फस गई थी हालांकि अब वह अपने देश वापस लौट चुकी है। इस बीच सोशल मीडिया पर उन्होंने एक वीडियो शेयर कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इजराइल सरकार को धन्यवाद कहती हुई नजर आई। इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह काफी खुशनसीब है कि वह भारत जैसे देश में है। फिलीस्तीन के आतंकवादी समूह हमास ने इजराइल पर हमला किया और इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भी वहीं मौजूद थी। अब एक्ट्रेस ने आपबीती सुनाई।

खुद को भाग्यशाली मानती है नुसरत

इस वीडियो में नुसरत भरूचा भारत सरकार, भारतीय एंबेसी और इजराइल सरकार को धन्यवाद देती हुई नजर आई जिन्होंने उन्हें भारत वापस लाने में मदद की है। उन्होंने कहा कि “मैं अब सुरक्षित हूं, ठीक हूं लेकिन 2 दिन पहले जब मैं होटल के कमरे में उठी थी तो बम ब्लास्ट की आवाज आ रही थी और शायरन की आवाजें गूंज रही थी। फिर हमें बेसमेंट एरिया में लाया गया। चूंकि मेरे लिए यह सब काफी नया था तो मैं डर गई थी लेकिन अब मैं सभी देशवासियों से यह कहना चाहती हूं कि हम लोग काफी भाग्यशाली हैं कि भारत जैसे देश में है जहां हम सुरक्षित हैं और अपने घर पर है।” एक्ट्रेस ने आगे कहा कि “मैं भारत सरकार और इजराइल सरकार को धन्यवाद देना चाहती हूं कि उनकी वजह से मैं अपने घर सुरक्षित वापस लौट पाई हूं।”

तमाम सुरक्षा के बीच वापस लौटी नुसरत

गौरतलब है कि इजराइल और फिलीस्तीन के बीच शनिवार से लगातार युद्ध जारी है। दोनों के बीच हो रही जंग में 1500 से अधिक लोगों ने अपनी जान गंवा दी है। एक इवेंट में शिरकत करने के लिए नुसरत भी इजराइल गई थी और वह वहां फंस गई थी। जहां उनसे संपर्क होना भी मुश्किल था लेकिन तमाम सुरक्षा के बीच एक्ट्रेस भारत वापस लौट चुकी हैं। उन्हें एयरपोर्ट पर जब स्पॉट किया गया था तो मायूसी उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रही थी। इस दौरान वह काफी सहमी हुई नजर आई। चूंकि टीम का संपर्क नुसरत भरूचा से टूट गया था इस वजह से उनके चाहने वाले परेशान थे। ऐसे में अभी यह वीडियो वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें