सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनNushrratt Bharuccha को देख चौंके फैंस, न्यू हेयरस्टाइल में इठलाती नजर आई...

Nushrratt Bharuccha को देख चौंके फैंस, न्यू हेयरस्टाइल में इठलाती नजर आई हसीना

Date:

Related stories

स्टाइलिश आउटफिट में Nushrratt Bharuccha ने ग्लैमरस लुक से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखें Video

Nushrratt Bharuccha: यह बात सच है कि नुसरत भरूचा लोगों को इंप्रेस करने का एक मौका नहीं छोड़ती है। अपनी फिल्मों से अलग पहचान बनाने वाली नुसरत आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। वह अलग-अलग फिल्मों में अपने दमदार किरदार से चर्चा में आ जाती है। 

Nushrratt Bharuccha: नुसरत भरुचा अतरंगी फैशन सेंस को लेकर जानी जाती है। लोग उन्हें ऊर्फी जावेद के नाम से भी ट्रोल करने लगे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनके लेटेस्ट लुक को देख लोग उनके हेयर स्टाइल की तारीफ कर रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नुसरत व्हाइट टी शर्ट को डेनिम के साथ कैरी करती हुई नजर आ रही है। शॉर्ट हेयर स्टाइल और गॉगल्स में उन्होंने अपने लुक को परफेक्ट बनाया है और यही वजह है कि यह वीडियो काफी चर्चा में है। लोगों के बीच फिलहाल न्यू हेयर स्टाइल सुर्खियों में है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories