शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होममनोरंजनOh My God 2: इन सितारों के साथ भगवान शिव बनकर अक्षय...

Oh My God 2: इन सितारों के साथ भगवान शिव बनकर अक्षय मचाएंगे धमाल, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Date:

Related stories

Oh My God 2: पिछले लंबे समय से अक्षय कुमार की मोस्ट वेटिंग फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ काफी चर्चा में है। इस फिल्म को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे और कहा जा रहा था कि यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तहलका मचाने के लिए आएगी। हालांकि अब हालिया रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हो गया है कि यह ओटीपी नहीं बल्कि सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। आइए जानते हैं आखिर कब रिलीज हो रही है यह फिल्म।

अलग है ‘ओह माय गॉड’

‘ओह माय गॉड’ की सफलता के 11 साल बाद अक्षय कुमार एक बार फिर इसके सीक्वल में नजर आने वाले हैं। पहले पार्ट में जहां अक्षय भगवान कृष्ण बने थे और परेश रावल की जोड़ी खूब धमाल मचाई थी। वहीं इस बार फिल्म में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम नजर आने वाली हैं। फिल्म को लेकर जहां फैंस काफी एक्साइटेड है वही दूसरी तरफ भगवान शिव के रूप में अक्षय को देखने के लिए लोगों के बीच अलग ही क्रेज है।

ये भी पढ़ें: इस अमेरिकन सिंगर संग कोजी हुए Diljit Dosanjh, ट्वीट कर देनी पड़ी सफाई

अक्षय ने किया खुलासा

फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए अक्षय ने एक पोस्टर भी शेयर किया जिसमें वह भगवान शिव के रूप में नजर आ रहे हैं। या ब्लू बैकग्राउंड में है। वहीं इस पोस्टर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “आ रहे हैं हम, आइएगा आप भी। 11 अगस्त को।”

यामी ने कहीं ये बात

फिल्म के बारे में घोषणा करते हुए यामी गौतम ने लिखा, “तारीख लॉक है! OMG2 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, मिलते हैं।”

क्या है फिल्म की कहानी

मिली जानकारी के मुताबिक यह फिल्म यौन शिक्षा की बैकग्राउंड के खिलाफ है। अक्षय और यामी के इस फिल्म का निर्देशन अमित राय ने किया है और निर्माता अश्विन वर्दे, वायकॉम 18 और जियो स्टूडियो हैं। निश्चित तौर पर ‘ओह माय गॉड’ अक्षय कुमार की करियर का माइलस्टोन साबित हुआ था। ऐसे में इस फिल्म को लेकर भी लोगों के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories