शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनOMG 2: तमाम विवादों के बाद फैंस को लुभाने में कामयाब हुए...

OMG 2: तमाम विवादों के बाद फैंस को लुभाने में कामयाब हुए अक्षय कुमार! बॉक्स ऑफिस पर बरकरार रहेगा दबदबा

Date:

Related stories

OMG 2: सेंसर बोर्ड के पचड़े में फंसने के बाद अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2‘ बड़े पर्दे पर रिलीज कर दी गई है। फिल्म को लेकर रिलीज से पहले क्रिटिसिज्म जोरों पर था लेकिन रिलीज के बाद लोगों के मिल रहे रिव्यू को देख आप हैरान हो जाएंगे। इसे देखने के बाद आप न सिर्फ एंटरटेन होंगे बल्कि इस फिल्म की कहानी को भी आपको काफी पसंद आएगी। ना सिर्फ अक्षय कुमार बल्कि पंकज त्रिपाठी भी फिल्म को कामयाब साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। यह फिल्म समाज को एक संदेश दे रही है और फिलहाल ‘गदर 2‘ के साथ भिड़ंत करने वाली अक्षय की फिल्म चर्चा में है। आइए जानते हैं ‘ओएमजी 2’ के बारे में रिव्यू।

परेश रावल और अक्षय कुमार की जुगलबंदी है जबरदस्त

कानूनी पचड़े में फंसने की वजह से अक्षय की फिल्म काफी चर्चा में थी। फिल्म को लेकर अटकलें लग रहे थे कि शायद यह फिल्म दर्शकों को लुभाने में कारगर साबित नहीं होगी। यह भी कहा जा रहा था कि ‘ओएमजी’ इसलिए भी हिट रही क्योंकि इसमें परेश रावल और अक्षय कुमार की जुगलबंदी लोगों को काफी पसंद आई थी। लेकिन इस बार ‘ओएमजी 2’ में कहानी पंकज त्रिपाठी के घूमती है और वह अपने पावर पैक परफॉर्मेंस से लोगों का दिल और दिमाग जीतने में कामयाब हुए हैं। कहने में दो राय नहीं है कि फिल्म में अक्षय कुमार के मोमेंट्स वाकई काफी खास है लेकिन सिर्फ अक्षय की फिल्म कहना नाइंसाफी होगी क्योंकि फिल्म में पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग भी जबरदस्त है।

यह है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की शुरुआत होती है पंकज त्रिपाठी के किरदार में कांति शाह मुद्गल से जो अपने बेटे इसके लिए कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसकी वजह से उन्हें भगवान का सहारा लेना पड़ता है। दरअसल कांति के बेटे को स्कूल में बूली किया जाता है जिसके बाद उनका बेटा कॉन्फिडेंस खो बैठता है। ऐसे में लोग उन्हें गंदा बच्चा डिक्लेअर कर चुके हैं। ऐसे में बेटे की लड़ाई लड़ने कोर्ट रूम तक कांति पहुंच जाते हैं और इस दौरान उनका साथ देने के लिए अक्षय कुमार आते हैं। कांति को पुलिस स्टेशन में एक फकीर इंसान अक्षय कुमार की बात सुनकर उन्हें इस बात की खबर होती अभी वह अपने बच्चे के लिए स्टैंड ले सकते हैं और कैसे इस दौरान उनकी मुलाकात महिला वकील कामिनी यानी यामी गौतम से होती है। दोनों के बीच इस केस को लेकर भिड़ंत भी देखने को मिलती है लेकिन क्या विवेक अपनी इज्जत वापस पाएगा और क्या वह स्कूल में एक बार फिर दाखिला ले पाएगा। इस सब को जानने के लिए आपको इस फिल्म को देखनी पड़ेगी।

स्टार्स की एक्टिंग के दीवाने हुए लोग

कहने में दो राय नहीं है कि इस फिल्म की कहानी वाकई जबरदस्त है। फिल्म के किरदार अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम अपने जीवंत अंदाज से फिल्म को खास बनाने के लिए काफी है। अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग के लोग दीवाने हो रहे हैं। यह फिल्म एक एंटरटेनर होने के साथ-साथ समाज को शिक्षा देने में भी कारगर साबित हुई है। अगर आप इस फिल्म को एंजॉय करना चाहते हैं तो सिनेमाघर में जाकर देख सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories