रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनOh My God 2: A सर्टिफिकेट मिलते ही फ़िल्म पर हुआ बवाल,...

Oh My God 2: A सर्टिफिकेट मिलते ही फ़िल्म पर हुआ बवाल, महाकाल मंदिर के पुजारियों ने दी ये धमकी

Date:

Related stories

Oh My God 2: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फ़िल्म Oh My God 2 का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज़ हुआ है जिसके बाद फ़िल्म एक बार फिर चर्चा में है। इसके साथ ही फ़िल्म को लेकर एक नया विवाद भी सामने आया है। इस विवाद का कारण सेंसर बोर्ड की ओर से फ़िल्म को दिया गया A सर्टिफिकेट है जिसपर अब महाकाल मंदिर के पुजारी विरोध कर रहे हैं।

महाकाल मंदिर के पुजारी क्यों कर रहे Oh My God 2 का विरोध

दरअसल अक्षय कुमार स्टारर फ़िल्म Oh My God 2 में उज्जैन के महाकाल मंदिर के शॉट्स दिखाए गए हैं। इन्हीं शॉट्स पर आपत्ति जताते हुए महाकाल मंदिर के पुजारी और संत फ़िल्म के ख़िलाफ़ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। उनकी माँग है कि फ़िल्म से महाकाल मंदिर के सभी शॉट्स हटाए जाएँ। उनका यह भी कहना है कि अगर ऐसा नहीं किया गया तो वह फ़िल्म का विरोध जारी रखेंगे और ज़रूरत पड़ने पर कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाएँगे। इसके अलावा पुजारियों ने इसके ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज कराने की बात भी की है।

सेंसर बोर्ड ने दिया A सर्टिफिकेट

ग़ौरतलब है कि फिल्म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिलने में काफ़ी दिक़्क़तों का सामना करना पड़ा था। मगर सेंसर बोर्ड द्वारा मेकर्स से फ़िल्म के 27 सीन्स में बदलाव कराने के बाद ही फ़िल्म को A सर्टिफिकेशन के साथ पास किया गया है। वहीं A सर्टिफिकेट मिलने के बाद महाकाल मंदिर के के पुजारी फ़िल को अश्लील बता रहे हैं। उनका कहना है कि फ़िल्म का विषय चाहे कुछ भी हो लेकिन अगर फ़िल्म से महाकाल मंदिर के सीन्स नहीं हटाए गए तो वह इसके ख़िलाफ़ कोर्ट जाएँगे।

आपको बता दें कि Oh My God 2 का निर्देशन अमित राय ने किया है। यह साल 2012 में आई अक्षय कुमार और परेश रावल (Paresh Rawal) की फ़िल्म ओह माय गॉड (Oh My God) का आधिकारिक रीमेक है। वहीं इस बार फ़िल्म में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और यानी गौतम (Yami Gautam) अहम किरदारों में नज़र आएँगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories