मंगलवार, मई 7, 2024
होममनोरंजनOMG 2: सेंसर की चलाई कैंची को मानने के लिए तैयार नहीं...

OMG 2: सेंसर की चलाई कैंची को मानने के लिए तैयार नहीं मेकर्स, अनकट फिल्म इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Date:

Related stories

बॉलीवुड की सिक्वल फिल्म ‘ओएमजी 2‘ पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में है। अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म रिलीज से पहले ही काफी विवादों में रही जिसके बाद सेंसर बोर्ड की तरफ से 27 कट लगाने के बाद इसे सिनेमाघर में रिलीज किया गया। हालांकि सेंसर की कैंची चलाने से मेकर्स खुश नहीं थे लेकिन मजबूरी में उन्हें इस फिल्म को रिलीज करनी पड़ी। काफी विवादों का सामना करने के बाद जहां इस फिल्म को जारी किया गया वहीं अब फिल्म की कमाई धीरे-धीरे कम हो रही है। ऐसे में फिल्म के डायरेक्टर अमित राय ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने ओमजी 2 को ओटीटी पर लाने के बारे में एक बड़ी घोषणा की है।

बिना किसी बदलाव के ओटीटी पर आएगी ‘ओमजी 2’

दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में डायरेक्टर ने खुलासा किया कि इस फिल्म को बिना कट्स और कैंची चलाए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। वह इस तरह की प्लानिंग कर रहे हैं और जल्द यह स्ट्रीम की जाएगी। खास बात क्या है कि इस फिल्म में कोई भी कट या डायलॉग में बदलाव नहीं किए जाएंगे। मेकर्स की तरफ से इस खबर को सुनने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड है और अफवाहों का बाजार लगातार गर्म है।

दशकों से मिल रहे प्यार से खुश हैं मेकर्स

हाल ही में मीडिया इंटरव्यू में अमित राय ने कहा है कि “हमें इस बात की बड़ी खुशी है कि दर्शकों ने फिल्म को प्यार दिया और हमारी फिल्म बनाने की मंशा पूरी हो गई। हम दर्शकों के दिलों को नहीं तोड़ना चाहते हैं। हमने तय किया है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हम दर्शकों के लिए ओरिजिनल फिल्म लाएंगे जिसमें कोई भी कट या डायलॉग में बदलाव नहीं किए जाएंगे। सेंसर बोर्ड अगर कोई चीज नहीं समझ रही है तो हम क्या करें।”

आखिर कब ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि इस फिल्म को देखने के बाद सेंसर बोर्ड ने इसे ‘ए सर्टिफिकेट’ दिया था। वहीं अब जब फिल्म रिलीज हो गई है तो फैंस इस बात को जानकर काफी हैरान है कि आखिर क्यों सेंसर की तरफ से फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया गया। जबकि फिल्म में ऐसा कुछ नहीं दिखाया गया है वहीं बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई की रफ्तार धीमी हो गई है। ऐसे में अगर आप भी इस फिल्म को एंजॉय करना चाहते हैं तो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म को थिएटर में रिलीज होने के बाद 4 हफ्ते का इंतजार करना पड़ेगा। अब तक कोई आधिकारिक तारीख की घोषणा तो नहीं की गई है लेकिन माना जा रहा है की फिल्म सितंबर के आखिरी महीने में जिओ सिनेमा पर रिलीज होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories