रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनPankaj Tripathi: मिर्जापुर के कालीन भैया पर टूटा दुखों का पहाड़, OMG...

Pankaj Tripathi: मिर्जापुर के कालीन भैया पर टूटा दुखों का पहाड़, OMG 2 रिलीज के बाद पिता ने दुनिया को कहा अलविदा

Date:

Related stories

Pankaj Tripathi: अगर बॉलीवुड के मंजे हुए कलाकार की बात करें तो इस लिस्ट में पंकज त्रिपाठी का नाम शामिल है। यह बात सच है कि पंकज त्रिपाठी किसी भी किरदार में जान डाल देते हैं लेकिन इस सब के बीच उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।जी हां, यह खबर पंकज और उनके फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है। मिली जानकारी के मुताबिक एक्टर के पिता इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं और निश्चित तौर पर पिता की मौत के बाद एक्टर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। फैंस एक्टर को संत्वाना देते हुए नजर आ रहे हैं।

98 साल के थे पंकज त्रिपाठी के पिता

मिली जानकारी के मुताबिक ‘ओएमजी 2‘ एक्टर पंकज त्रिपाठी के पिता बनारस तिवारी का निधन हो गया है और वह 98 साल के थे। इतना ही नहीं यह भी कहा जा रहा है कि उन्होंने पैतृक गांव में आखिरी सांस ली है और ऐसे में एक्टर काफी दुखी है। एक्टर के पिता की मौत आखिर किस वजह से हुई है इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन बताया जा रहा है कि उम्र संबंधी समस्या भी हो सकती है। इतना ही नहीं यह भी कहा जा रहा है कि अंतिम संस्कार 21 अगस्त को किया जाएगा।

पिता के बेहद करीब से पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी के पिता की मौत के बारे में परिवार की तरफ से आधिकारिक बयान जारी किया गया है जिसमें इस बात की पुष्टि हुई है कि एक्टर के पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे। वहीं पंकज अपने पिता से बेहद प्यार करते थे और वह उनके काफी करीब थे। जहां तक उनके करियर की बात करें तो एक्टर फिलहाल इंडस्ट्री में जो अपनी जगह बनाई है वह अपने पिता के दम पर बनाई है। जहां एक्टर अपनी काम की वजह से मुंबई में रह रहे थे तो वहीं उनके माता और पिता गांव में रह रहे थे। निश्चित तौर पर पिता की मौत और उनके परिवार के लिए किसी झटके से कम नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM  और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories