रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनOMG 2 रिलीज के बाद Akshay Kumar को मिली बड़ी खुशखबरी! Independence...

OMG 2 रिलीज के बाद Akshay Kumar को मिली बड़ी खुशखबरी! Independence Day पर भारत की नागरिकता पाकर भावुक हुए एक्टर

Date:

Related stories

Akshay Kumar: कनाडाई एक्टर अक्षय कुमार के लिए आजादी का यह दिन बेहद खास रहा है। जी हां, यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए बताया है। 77वें स्वतंत्रता दिवस पर अक्षय ने इस बात का खुलासा किया कि उन्हें भारत की नागरिकता मिल गई है। फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है क्योंकि इससे पहले अक्षय कुमार के पास कनाडा की नागरिकता थी लेकिन उनके पास भारत की नागरिकता नहीं थी। ऐसे में यह खबर किसी ट्रीट से कम नहीं है और अक्षय ने इसे खास अंदाज में इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। आइए जानते हैं आखिर अक्षय ने क्या कहा।

पासपोर्ट और डॉक्यूमेंट के साथ अक्षय ने कहीं ये बात

अक्षय कुमार ने पासपोर्ट और डॉक्यूमेंट के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “दिल और नागरिकता दोनों हिंदुस्तानी।” इतना तो साफ है कि एक्टर को भारत की नागरिकता मिल गई है जिसके लिए बीते कुछ समय से लगातार कोशिश में जुटे हुए थे। कहा जा रहा था कि भारतीय नागरिकता पाने के लिए एक्टर भरसक कोशिश करते दिख रहे थे लेकिन उन्हें मिल नहीं रहा था। वहीं अब उन्हें पासपोर्ट के साथ-साथ भारतीय नागरिकता भी मिल गई है और कहना गलत नहीं होगा कि आजादी का यह दिन अक्षय कुमार के लिए बेहद खास रहा है।

कनाडा की नागरिकता की वजह से होना पड़ता था ट्रोल

अक्षय के पास कनाडा की नागरिकता होने के वजह से उन्हें काफी ट्रोल दिया जाता था और निश्चित तौर पर इस वजह से उनकी फिल्मों की कमाई पर भी असर देखने को मिलता था। कुछ लोग उन्हें कनाडा की होने की वजह से ट्रोल भी करते थे वहीं भारत के प्रति प्रेम और उनकी नागरिकता पर सवाल उठाए जा रहे हैं। लोगों के बारे में अक्षय कई दफा बात भी कर चुके हैं लेकिन अब एक्टर और उनके फैंस ने राहत की सांस ली है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2‘ हाल ही में 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories