रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनIndependence Day पर ऑल व्हाइट मूड में नजर आई Samantha Ruth Prabhu,...

Independence Day पर ऑल व्हाइट मूड में नजर आई Samantha Ruth Prabhu, Kushi एक्ट्रेस का बॉसी अवतार देख लट्टू हुए फैंस

Date:

Related stories

Samantha Ruth Prabhu: साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु बहुत जल्द विजय देवरकोंडा के साथ ‘कुशी‘ फिल्म में नजर आने वाली है। वहीं सामंथा हाल ही में एक्टिंग से ब्रेक लेकर खुद को ध्यान दे रही हैं और मेडिटेशन के जरिए अब बीमारी को ठीक करना चाहती है। सामंथा एक्टिंग से ब्रेक भले ही ले चुकी हो लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव है। वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। इस सब के बीच एक बार फिर सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस को ट्रीट देती हुई नजर आई। तस्वीरों की बात करें तो वह कहर बरपा रही हैं और अपने इस लुक से लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुई है। आइए देखते हैं ये लेटेस्ट तस्वीरें।

व्हाइट ड्रेस में कयामत ढा रही सामंथा

इन फोटोज की बात करें तो सामंथा रुथ प्रभु व्हाइट स्टाइलिश टॉप को व्हाइट वाइड लेग पेंट के साथ कैरी करती हुई नजर आई है। वहीं उन्होंने इस लुक को गॉगल्स के साथ कंप्लीट किया है और इसे नेकलेस से खास टच देती हुई दिखी है। कहने में दो राय नहीं है कि सामंथा का यह व्हाइट अवतार वाकई काफी खास है और फैंस देख तारीफ करने पर मजबूर हो गए हैं। समांथा अक्सर अपने लुक्स की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में आ जाती है और फैंस उन्हें देखना काफी पसंद भी करते हैं।

न्यूड मेकअप में दिखा सामंथा का जलवा

सामंथा रुथ प्रभु के मेकअप की बात करें तो उन्होंने मिनिमल मेकअप को न्यूड लिपस्टिक के साथ कंप्लीट किया है और वह सिंपल अंदाज से भी लोगों के दिलों को लूटने के लिए आगे है। सामंथा रुथ प्रभु अक्सर अपने सिंपल अंदाज से फ्रेंड को इंप्रेस कर देती हैं और वह हर बार कहर बरपाने में कामयाब होती है। फिलहाल लोगों के बीच उनकी यह तस्वीर काफी चर्चा में है और वे तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। सामंथा रुथ प्रभु बहुत जल्द वरुण धवन के साथ सिटाडेल इंडिया में नजर आने वाली हैं तो उनकी पाइपलाइन में 1 सितंबर को रिलीज होने वाली विजय देवरकोंडा के साथ ‘कुशी’ भी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories