रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनएक्टिंग से ब्रेक लेने के बाद नहीं हैं Samantha Ruth Prabhu के...

एक्टिंग से ब्रेक लेने के बाद नहीं हैं Samantha Ruth Prabhu के पास पैसे! 25 करोड़ उधार लेने की खबर पर बिफरी एक्ट्रेस

Date:

Related stories

Samantha Ruth Prabhu: पिछले कुछ समय से साउथ एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु अपनी बीमारी और एक्टिंग से ब्रेक लेने को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। इस बीच एक खबर काफी सुर्खियों में रही थी। कहा जा रहा था कि अपनी बीमारी के इलाज के लिए सामंथा एक तेलुगू स्टार से पैसे उधार लिए हैं। मायोसिटिस बीमारी से जूझ रही एक्ट्रेस ने इसे महज एक अफवाह बताते हुए झूठी खबरों को फैलाने पर भड़की नजर आई। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस खबर पर चुप्पी तोड़कर फैंस को सच्चाई बताई है।

आखिर क्यों भड़की नजर आई सामंथा

सामंथा रुथ प्रभु ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “मायोसिटिस के इलाज के लिए 25 करोड? किसी ने आपके साथ बहुत खराब डील की है। मुझे खुशी है कि मैं इसका सबसे छोटा हिस्सा ही खर्च कर रही हूं और मुझे नहीं लगता कि मैंने अपनी करियर में अब तक जो काम किया उसके लिए मुझे बहुत पैसे दिए गए। इसलिए मैं आसानी से अपना ध्यान खुद रख सकती हूं। शुक्रिया। मायोसिटिस एक ऐसी बीमारी है जिससे हजारों लोग जुड़ रहे हैं। इस बीमारी को लेकर हमने जो शेयर कि उन्हें लेकर जरा जिम्मेदार बने।”

पोस्ट शेयर कर सामंथा ने बताई सच्चाई

अपने इस कृप्टिक पोस्ट से सामंथा ने उन अफवाहों पर विराम लगा दिया जिसमें यह कहा जा रहा था कि उन्होंने अपने इलाज के लिए तेलुगू सुपरस्टार से 25 करोड़ उधार लिए हैं। वहीं सामंथा की बात करें तो वह फिलहाल एक्टिंग से ब्रेक लेकर वैकेशन को एंजॉय कर रही हैं और स्वास्थ्य पर ध्यान दे रही है। बीते कुछ दिनों से वह बाली में इंजॉय करती हुई नजर आई जहां से उनकी कई तस्वीरें भी वायरल हुई है। वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा बहुत जल्द वरुण धवन के साथ ‘सिटाडेल‘ और विजय देवरकोंडा के साथ ‘कुशी‘ में नजर आने वाली है। दोनों फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद सामंथा एक्टिंग से ब्रेक ले चुकी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories