मंगलवार, मई 28, 2024
होममनोरंजनPakistani Best Romantic Dramas: भारत में खूब पॉपुलर हो रहे ये 5...

Pakistani Best Romantic Dramas: भारत में खूब पॉपुलर हो रहे ये 5 रोमांटिक पाकिस्तानी सीरीयल्स, पहला ही एपिसोड बना देगा दीवाना

Date:

Related stories

Pakistani Best Romantic Dramas: भारत और पाकिस्तान के बीच सरहद को लेकर आए दिन विवाद देखा जाता है। मगर जब बात एंटरटेनमेंट की आती है तो दोनों ही देश आपसी विवाद भुला देते हैं। जहां पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों और गानों की धूम मची रहती है वहीं भारत में Pakistani Drama को खूब पसंद किया जाता है। तेरे बिन (Tere Bin), परिज़ाद (Parizaad), मुझे प्यार हुआ था (Mujhe Pyaar Hua Tha) जैसै Pakistani Drama आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड होते हैं। लोगों के इसी बढ़ते क्रेज़ को देखते हुए, हम आपके लिए उन टाप 5 Pakistani Drama की लिस्ट लाएं हैं जिन्हें आप 2023 में अपनी बिंज वाच लिस्ट में शामिल कर सकते हैं।साल 2023 में ये Pakistani Drama मचा रहे हैं धूम।

मुझे प्यार हुआ था (Mujhe Pyaar Hua Tha)

वहाज अली (Wahaj Ali) और हानिया आमिर (Hania Amir) का यह सीरीयल भारत में खूब पसंद किया गया। इस सीरियल की कहानी साद (वहाज अली) नाम के लड़के के ईर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी कज़न बहन माहीर (हानिया आमिर) से बेहद मोहब्बत करता है। मगर माहिर कभी साद से अपनी मोहब्बत का इज़हार नहीं कर पाता। एक दिन दोनों के जीवन में एक ऐसा मोड़ आता है, जिससे दोनों की ज़िदगी बदल जाती है। 17 एपिसोड वाले इस सीरीयल को यूट्यूब पर देखा जा सकता है।

तेरे बिन (Tere Bin)

साल 2022 में ज़ी5 (ZEE5) पर रिलीज़ हुआ यह सीरीयल भारत में काफी चर्चा में रहा। इस सीरीयल में वहाज अली और युमना जैदी (Yumna Zaidi) के बीच एक अनोखी लवस्टोरी दिखाई गई है, जो नफरत से शुरु होती है और फिर धीरे-धीरे प्यार में बदलती है। यह Pakistani Drama भारत में बहुत पापुलर है और आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड होता है।

कुछ अनकही (Kuch Ankahi)

महिलाओ के अधिकारों के मुद्दे को उठाता यह सीरीयल जनवरी 2023 में रिलीज़ हुआ था। वहीं अपनी शानदार स्टोरीलाइन के चलते इसे भारतीय दर्शकों का खूब प्यार मिला। इतना ही नहीं सजल अली (Sajal Ali) और बिलाल अब्बास (Bilal Abbas) के अभिनय की भी काफी सराहना हुई। इस सीरीयल को यूट्यूब पर बिंज वॉच कर सकते हैं.

परिज़ाद (Parizaad)

अहमद अली (Ahmad Ali), मशाल खान (Mashal Khan), युमना जैदी, उर्वा होकेन (Urwa Hocane) और नौमान इलाज़ (Nauman Ilaz) जैसी शानदार स्टारकास्ट के साथ रिलीज़ हुए इस सीरीयल ने भारतीय दर्शकों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाई है। इस सीरीयल के डायलॉग और शायरी भी काफी ज़बरदस्त हैं। इसकी कहानी परिज़ाद नाम के लड़के पर आधारित है, जो अमीर बनने के बावजूद खुद को अकेला महसूस करता है और प्यार की तलाश में रहता है।

मेरे हमसफर (Mere Humsafar)

IMDb के टाप 10 सीरीयल्स में शामिल फरहान सईद (Farhan Saeed) और हानिया आमिर अभिनीत इस रोमांटिक ड्रामा ने भारत में काफी धूम मचाई है। इस सीरीयल के गाने भी सोशल मीडिया पर बहुत पापुलर हैं। इसकी कहानी हाला नाम की एक लड़की के ईर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने चाचा के साथ रहती है। एक दिन हमज़ा नाम का लड़का आता है, जिससे मिलने के बाद उसकी ज़िंदगी पूरी तरह बदल जाता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories