शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनPalak Tiwari ने किया चौंका देने वाला खुलासा, लड़कियों की छोटी ड्रेस...

Palak Tiwari ने किया चौंका देने वाला खुलासा, लड़कियों की छोटी ड्रेस को लेकर Salman Khan ने बनाया था सख्त नियम

Date:

Related stories

Palak Tiwari: श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। डेब्यू फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में वह बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के साथ नजर आने वाली है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया है जिसे दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है। वहीं, इस फिल्म से डेब्यू करने वाली पलक तिवारी ने हाल ही में सलमान खान को लेकर एक खुलासा किया है। यह पहली बार नहीं है जब पलक सलमान के साथ काम कर रही हैं। इससे पहले बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर पलक सलमान के साथ ‘अंतिम’ में काम कर चुकी हैं। उन्होंने बताया है कि कैसे सलमान ने सेट पर लड़कियों के लिए एक नियम बनाए थे। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

पलक ने सुनाई मजेदार कहानी

हाल ही में जब पलक तिवारी से यह पूछा गया कि “फिल्म में पलक को कास्ट किए जाने पर क्या उनकी मां रोने लगीं।” इस पर उन्होंने कहा, “मेरी मां रोई नहीं, और यह अच्छी बात है। वह काफी शांत थीं, क्योंकि उन्हें पता था कि मैं सलमान सर के सेट पर हूं। वह निश्चिंत थी। आपको बता दें कि इसके पीछे बहुत ही मजेदार कहानी है। वह सलमान सर के साथ बहुत खुश हैं, क्योंकि हर देसी मां की तरह, वह हमेशा मेरे पहनावे को लेकर बहुत आलोचनात्मक रही हैं। जब मैं ‘अंतिम’ पर सलमान सर के साथ काम कर रही थी तो सलमान सर का एक नियम था, ” मेरे सेट पर हर लड़की, नेकलाइन टॉप में होनी चाहिए, सभी लड़कियां खुद को पूरी तरह कवर कर के रखें।”

ये भी पढ़ें: Birth Anniversary: डायरेक्टर ने धक्के देकर Satish Kaushik को निकाला था ऑफिस के बाहर, बुरा वक्त याद कर रो पड़े थे अभिनेता

ट्रेडिशनलिस्ट हैं पलक तिवारी

पलक ने कहा कि “मेरी मां मुझे पूरी तरह ढक कर काम पर जाते देख लेती थी और उसे शक हो जाता था। वह पूछती थी कहां जा रही हो और फिर मैं बोलती थी कि सलमान खान के सेट पर। मेरी मां हंसने लगती थी बेशक वह यह चाहती है कि जो पहनना है पहनो लेकिन वह यह भी चाहती है कि उनकी बेटी सुरक्षित रहे।” पलक तिवारी ने आगे कहा कि सलमान खान भी उनकी मां की तरह हैं। वह ट्रेडिशनलिस्ट हैं लेकिन उनका मानना है कि उनकी लड़की सुरक्षित रहे।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories