Home Viral खबर कभी हेयरफॉल से परेशान थी Palak Tiwari! जानिए क्या है घने और...

कभी हेयरफॉल से परेशान थी Palak Tiwari! जानिए क्या है घने और मजबूत बालों का राज

Palak Tiwari: पलक तिवारी एक ब्रांड को एंड्रोस करती हुई नजर आई और सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

0
Palak Tiwari
Palak Tiwari

Palak Tiwari: पलक तिवारी सोशल मीडिया सेंसेशन है और वह लोगों को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। एक्ट्रेस आए दिन लेटेस्ट फोटोशूट से इंस्टाग्राम का पारा बढ़ा देती है और अक्सर वह सुर्खियां बटोरने में कामयाब होती है। ऐसे में बीते दिन पलक ने एक वीडियो शेयर कर फैंस से यह कहा था कि क्या लोग उनके बालों की खूबसूरती के बारे में राज जानना चाहते हैं। ऐसे में एक और वीडियो के साथ पलक ने इस बात का खुलासा कर दिया कि आखिर कैसे उनके बाल हैं लंबे और घने। आइए देखते हैं यह वीडियो

यह है पलक के खूबसूरत बाल का राज

दरअसल पलक का यह वीडियो एक ब्रांड एंडोर्समेंट से है जिसमें वह आयुर्वेदिक केश किंग को एंड्रोस करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को केश किंग ऑफिशल ने पलक तिवारी के साथ शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “लेडीज एंड जैंटलमैन कृपया ढोल बजाएं, हम केश किंग परिवार में आकर्षक पलक तिवारी का स्वागत करते हुए रोमांटिक है। हमें उम्मीद है कि हम अपनी बिजली के साथ ढेर सारी चिंगारी पैदा करेंगे। वीडियो में पलक तिवारी अलग-अलग पोज देकर केश किंग को प्रमोट करती हुई दिखाई दे रही है। इस दौरान वह शैंपू तेल और कैप्सूल को प्रमोट करती नजर आई।

लोग कर रहे जमकर कमेंट्स

वीडियो में पलक ओलिव ग्रीन शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे रही है और लोग एक बार फिर उनकी खूबसूरती और उनके बालों को जूम करके देख रहे हैं। लोग इस वीडियो को देखने के बाद यह सवाल कर रहे हैं कि क्या आप भी यही इस्तेमाल करती है मैडम तो एक ने पूछा क्या आपकी तरह मेरे भी बाल हो जाएंगे।

बाल झड़ने से परेशान थी Palak Tiwari

बीते दिन पलक तिवारी ने एक वीडियो के साथ हिंट दिया था जिसमें वह अपने हेयर फॉल की कहानी बताती नजर आई थी। इसके साथ कैप्शन में कहा था, “नमस्कार दोस्तों क्या आप जानते हैं कि एक समय ऐसा था जब बालों के झड़ने की समस्या से नुकसान होकर अपनी नींद खो देती थी। तुरंत समाधान के लिए मैंने क्या प्रयास नहीं किया और किसकी बात नहीं सुनी। लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ एक दिन जब मुझे 21 आयुर्वेदिक जड़ी बूटियां के जादू के बारे में पता चला। जानना चाहते हो मैं किस बारे में बात कर रही हूं जादू के लिए तैयार रहें।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version