शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनट्रेलर में जगह न मिलने पर फूटा Palak Tiwari का दर्द! 'किसी...

ट्रेलर में जगह न मिलने पर फूटा Palak Tiwari का दर्द! ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म को लेकर किया बड़ा खुलासा

Date:

Related stories

Palak Tiwari: अभिनेत्री पलक तिवारी और सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है। ऐसे में इस फिल्म को लेकर सलमान के फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। माना जा रहा है कि सलमान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है।

वहीं अभिनेत्री पलक तिवारी भी इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेव्यू भी करने जा रही हैं। ऐसे में यह फिल्म उनके लिए भी कई मायने में खास है। लेकिन इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद पलक तिवारी नाराज दिख रही है। क्योंकि एक्ट्रेस ने ट्रेलर में अपना सीन न दिखाए जाने को लेकर नाराजगी जाहिर की है। मीडियाके लोगों ने जब उनसे ट्रेलर में झलक न दिखाए जाने को लेकर सवाल किया तो वह बिना देर किए बोलती है कि मुझे तो यह पहले ही पता था की ये फिल्म सलमान खान की है।

फिल्म में मेरे होने न होने से कोई फर्क नहीं

अभिनेत्री पलक तिवारी इस समय फिल्म के प्रमोशन के लिया अलग – अलग जगहों पर जा रही हैं। ऐसे में अभिनेत्री से जब ट्रेलर में उनकी झलक न दिखाए जाने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि ” मुझे इस फिल्म में काम करने का मौका मिला इससे मैं बहुत खुश हूं। लोग मुझे इस फिल्म में देखने नहीं आ रहे हैं इसके बारे में भी मुझे पहले से पता है। शायद ऐसा लगता है कि फिल्म में मेरे होने या न होने से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। यह फिल्म सलमान खान की फिल्म है जिसकी जानकारी मैंने पहले ही मीडिया के लोगों को दे दिया था।

ये भी पढ़ें: Weather Updates: गर्मी के थपेड़ों के लिए हो जाएं तैयार, इस दिन से Heat Wave चलने की संभावना

इस वजह से किया गया था पलक को ट्रोल

कुछ दिनों पहले ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म के प्रमोशन के सेट पर अभिनेत्री पलक तिवारी ने कहा था कि अभिनेता सलमान खान की सेट पर लड़कियां डीप नेकलाइन वाली ड्रेस पहनकर नहीं जा सकती है। सलमान खान इसके शख्त खिलाफ है। इस बयान के आने के बाद पलक तिवारी को काफी ट्रोल किया गया था।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: जब रोडीज के ऑडिशन में Raghu Ram ने की थी इस बॉलीवुड स्टार की खूब बेइज्जती, जमकर लगाए क्लास

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories