रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनBigg Boss फेम Paras Chhabra ने माहिरा से अलग होते ही खरीदा...

Bigg Boss फेम Paras Chhabra ने माहिरा से अलग होते ही खरीदा आलीशान घर! फोटो हुए वायरल

Date:

Related stories

स्टाइलिश लुक में Mahira Sharma को देख अटक गई लोगों की निगाहें, जमकर दिए पोज

https://youtu.be/H6YCJshjzyk Mahira Sharma: माहिरा शर्मा को किसी पहचान की जरूरत...

स्टाइलिश अंदाज में Mahira Sharma को देख हैंडबैग पर अटक गई लोगों की आंखें, देखें क्या है खास

Mahira Sharma: माहिरा शर्मा फैशन और स्टाइल से लोगों को खूब इंप्रेस करती हैं। एक्टेस हाल ही में पारस छाबड़ा संग रिलेशनशिप और फिर ब्रेकअप की वजह से चर्चा में आई थी। इस बीच अब एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और वह हमेशा की तरह काफी स्टाइलिश दिख रही हैं।

Paras Chhabra: बिग बॉस 13 के घर में कई कपल्स बने और निश्चित रूप से इस लिस्ट में एक नाम है पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा। इस शो के बाद चर्चा में रहने वाले पॉपुलर कपल्स में यह नाम शुमार है। दोनों पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं और वजह है दोनों का ब्रेकअप। रिपोर्ट्स की माने तो कपल अब अलग हो चुके हैं हालांकि इस बारे में अब तक माहिरा या पारस ने कोई बात नहीं की है। इस सब के बीच पारस की चांदी निकल पड़ी है और उन्होंने अपने लिए एक घर खरीदा है जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को झलक दिखाई है।

गृह प्रवेश की तस्वीरें वायरल

पारस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीर शेयर की है जिसमें एक फोटो में पारस की मां एक महिला के साथ पोज दे रही है वहीं दूसरी फोटो में पंडित बैठकर पूजा कर रहे हैं और सामने भगवान की मूर्ति भी रखी हुई है। फोटो को शेयर कर पारस ने लिखा, “गृह प्रवेश”।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: सलमान की हीरोइन की लव स्टोरी है सुपरहिट, प्यार के खातिर Ayesha Takia ने कबूल किया था इस्लाम

पारस ने कहीं थी ये बात

बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू में पारस ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने मुंबई और वृंदावन में नया घर खरीदा और नई गाड़ी भी ली है। उन्होंने यह भी कहा कि वह बहुत जल्द किसी प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं जिसकी घोषणा वह बहुत जल्द करेंगे। एक्टर ने माहिरा को लेकर भी बातें की थी। खैर सोशल मीडिया पर फिलहाल पारस छाबड़ा काफी ट्रेंड में हैं।

आखिर किस प्रोजेक्ट में नजर आएंगे पारस

बिग बॉस से निकलने के बाद पारस के बाद कई प्रोजेट्स लगातार लाइनअप हैं। एक्टर कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं और उन्होंने फैंस के बीच अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। वहीं कहा जा रहा है कि एक्टर कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप 2’ में नजर आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: IPL Viral Video: Brendon Mccullum ने आईपीएल के पहले सीजन में खेली थी आतिशी पारी, महज 23 गेंदों पर लगाए थे 118 रन

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories