रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनकभी Paras Chhabra को बढ़ते वजन की वजह से होने लगी थी...

कभी Paras Chhabra को बढ़ते वजन की वजह से होने लगी थी दिक्कतें, आज हैंडसम मुंडा बनकर दिखाते हैं टशन

Date:

Related stories

स्टाइलिश लुक में Mahira Sharma को देख अटक गई लोगों की निगाहें, जमकर दिए पोज

https://youtu.be/H6YCJshjzyk Mahira Sharma: माहिरा शर्मा को किसी पहचान की जरूरत...

स्टाइलिश अंदाज में Mahira Sharma को देख हैंडबैग पर अटक गई लोगों की आंखें, देखें क्या है खास

Mahira Sharma: माहिरा शर्मा फैशन और स्टाइल से लोगों को खूब इंप्रेस करती हैं। एक्टेस हाल ही में पारस छाबड़ा संग रिलेशनशिप और फिर ब्रेकअप की वजह से चर्चा में आई थी। इस बीच अब एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और वह हमेशा की तरह काफी स्टाइलिश दिख रही हैं।

Bigg Boss फेम Paras Chhabra ने माहिरा से अलग होते ही खरीदा आलीशान घर! फोटो हुए वायरल

Paras Chhabra: फिलहाल सोशल मीडिया पर माहिरा शर्मा संग ब्रेअकप कर सुर्ख़ियों में आने वाले पारस छाबड़ा ट्रेंड में हैं। इस बीच एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर ने एक आलीशान घर खरीदा है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड में हैं।

Paras Chhabra: बिग बॉस 13 से सुर्खियों में आए पारस छाबड़ा को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। अपनी फिटनेस और लुक की वजह से चर्चा में रहने वाले पारस जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में बने रहते हैं। अभी हाल ही में उनकी माहिरा शर्मा के साथ ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। हालांकि आपको पता है कि आज पर्दे पर अपने लुक से कहर ढाने वाले पारस किसी समय में बढ़ते वजन को लेकर काफी परेशान थे। जी हां, इस बात का एक्टर खुद खुलासा करते हुए नजर आए। आइए जन्मदिन के मौके पर जानते हैं पारस छाबड़ा से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

125 किलो की वजन से परेशान थे पारस

पारस छाबड़ा ने खुद इस बात का खुलासा किया कि किसी समय में उनका वजन 125 किलो हो गया था जिसकी वजह से उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। उन्हें सांस लेने में भी दिक्कत होने लगी थी और ब्लड प्रेशर की भी समस्या हो गई थी। बढ़ रहे वजन को कंट्रोल करने में उनके ट्रेनर ने काफी मदद की लेकिन इस वजह से वह एक्सरसाइज भी नहीं कर पा रहे थे। काफी मेहनत के बाद वह अपने वजन को कंट्रोल करने में कामयाब हुए हैं।

काफी रिजेक्शन का सामना कर चुके हैं पारस

पारस का कहना है कि बढ़ रहे वजन की वजह से उन्हें करियर में भी काफी रिजेक्शंस झेलने पड़े और उनके हाथ से कई प्रोजेक्ट निकल गए थे। वह काफी परेशान रहने लगे थे और इंग्जाईटी होने लगा था। वहीं काफी मुश्किलों के बाद पारस छाबड़ा ने अपने वजन को कंट्रोल किया। आज वह कई रियलिटी शो और गानों में नजर आ चुके हैं और अपनी फिटनेस से लेकर स्टाइलिश लुक तक को लेकर काफी सुर्खियां बटोरते हैं।

कई लड़कियों को कर चुके हैं डेट

पारस की निजी जिंदगी की बात करें तो उनकी गर्लफ्रेंड की लिस्ट लंबी रही है। लड़कियों को डेट करने से लेकर ब्रेकअप तक को लेकर हमेशा चर्चा में रहे हैं। पारस छाबड़ा और पवित्रा पुनिया की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था दोनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते थे लेकिन किसी वजह से उन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए थे और यह प्रेम कहानी अधूरी रह गई थी। वहीं बाद में पारस छाबड़ा का नाम आकांक्षा पुरी के साथ जुड़ा लेकिन किस्मत की वजह से बिग बॉस 13 के दौरान ही दोनों के रास्ते अलग हो गए। वह ब्रेकअप के बाद काफी सुर्खियों में रहे हैं।

माहिरा संग जुड़ा था नाम

बिग बॉस 13 में माहिरा शर्मा के साथ पारस छाबड़ा की दोस्ती की शुरुआत हुई और इस शो के बाद भी दोनों खुद को अच्छे दोस्त कहते थे। दोनो कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आए। इसे फैंस ने काफी पसंद किया। लोगों ने प्यार से उन्हें पाहिरा कहा लेकिन अभी हाल ही में उनके ब्रेकअप की खबरें काफी लाइमलाइट में रही है। ऐसे में पारस की निजी जिंदगी हमेशा सुर्खियों में बनी रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories