- विज्ञापन -

Latest Posts

Pathaan देखने के बाद बदले KRK के तेवर, आखिर ओपनिंग डे पर कितना कलेक्शन करेगी फिल्म

Pathaan: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ को देशभर में खूब प्यार मिल रहा है। रिलीज होने के बाद से ही फिल्म लगातार चर्चा में है। इस फिल्म को फैंस ही नहीं सेलेब्स भी काफी पसंद कर रहे हैं। इस चीज का अंदाजा तो आप इसी बात से लगा सकते हैं कि खुद को ट्रेड एनालिस्ट और क्रिटिक किंग कहने वाले केआरके यानी कमाल राशिद खान भी इस फिल्म की तारीफ किए बिना नहीं रह पाए हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर केआरके इस फिल्म की तारीफ की झड़ियां लगा दी हैं। वहीं फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर खूब प्यार मिल रहा है। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म ओपनिंग डे में ही बंपर कमाई करने वाली है।

पठान’ देखने के बाद केआरके के बदले सुर

केआरके की बात करें तो वह किसी भी फिल्म का मजाक उड़ाने में पीछे नहीं रहते हैं। कल तक पठान की चुटकी लेने में सबसे आगे रहने वाले केआरके का आज सुर बदल गया है। फिल्म देखने के बाद उन्होंने ट्वीट कर कहा, “अभी इंटरवल तक फिल्म देखी है और ‘पठान’ जबरदस्त है। यह फिल्म शानदार है और मनोरंजन से भरपूर है। फिल्म के फर्स्ट हाफ के लिए 4 स्टार।” इस ट्वीट पर यूजर्स भी लगातर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और केआरके के बदले सुर की चुटकी ले रहे हैं।

केआरके ने एक और ट्वीट में कहा, “पठान में 2 अलग-अलग फिल्में हैं! एक पहला हाफ है और दूसरा दूसरा हाफ है। पहली फिल्म अच्छी है लेकिन दूसरी फिल्म उतनी अच्छी नहीं है। वास्तव में यह एक बड़े पैमाने की फिल्म है जिसमें बड़ी स्टार कास्ट और 0% कहानी है। लेकिन अगर KGF2 और Pushpa चल सकती हैं तो इसे भी काम करना चाहिए। तो 2.5* मेरी तरफ से।”

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर किया जा रहा है दावा

वहीं ओपनिंग डे कलेक्शन को लेकर बड़ा दावा किया जा रहा है। इस बारे में ट्रेड एनालिस्ट रोहित जयसवाल ने ट्वीट कर कहा, “शाहरुख खान की फिल्म पठान पहले दिन 56 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है।” इसके अलावा ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल ने यह कहा है कि ‘पठान’ ओपनिंग डे पर 50 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन कर सकती है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर पठान क्या गुल खिला पाती है।

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल