गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होममनोरंजनPathaan Box Office Collection: कश्मीर में भी देखने को मिली 'पठान' की...

Pathaan Box Office Collection: कश्मीर में भी देखने को मिली ‘पठान’ की दीवानगी, दो दिन में ही कलेक्शन 100 करोड़ के पार

Date:

Related stories

Pathaan Box Office Collection: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से लगातार चर्चा में है। फिल्म को दुनियाभर में पसंद किया जा रहा है। लोग इस फिल्म को देखने जा रहे हैं और काफी पसंद भी कर रहे हैं। रिलीज होने से पहले हुई विवादों का असर ‘पठान’ पर नहीं देखने को मिल रहा है। बायकॉट ट्रेंड के बावजूद फिल्म छप्परफाड़ कमाई कर रही है। ओपनिंग डे पर ही फिल्म ने कमाई के मामले में कई रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं। इस बीच फिल्म की दीवानगी कश्मीर तक पहुंच चुकी है और घाटियों में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसका व्हा के लोग 32 साल से इंतजार कर रहे थे।

कश्मीर में ‘पठान’ हॉउसफुल

मिली जानकारी के मुताबिक कश्मीर के थिएटर में 32 साल बाद हाउसफुल हुआ है। इस बात की जानकारी मशहूर मल्टीप्लेक्स चैन INOX Leisure Ltd ने ट्वीट कर बताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “आज, #पठान के उन्माद ने देश को जकड़ लिया है, हम 32 वर्षों के बाद कश्मीर घाटी में क़ीमती #हाउसफुल साइन वापस लाने के लिए किंग खान के आभारी हैं! धन्यवाद # शाहरुख खान।”

Also Read: Bigg Boss 16: फिनाले से पहले प्रियंका से हुई गलती, नेशनल टेलीविजन पर खुद को लेकर कर दिया ऐसा खुलासा

दो दिन में ही कलेक्शन 100 करोड़ के पार

पठान ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ओपनिंग पर 55 करोड़ की दमदार कमाई की। इसने केजीएफ चैप्टर 2 (हिंदी), वॉर और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को पीछे छोड़ दिया और अब तक की सबसे बड़ी हिंदी ओपनर बन गई। पठान का दूसरे दिन का कलेक्शन 65 करोड़ के दायरे में हैं। पहले दो दिनों में, कुल संग्रह 120-125 करोड़ के लगभग है। यह फिल्म 250 करोड़ के बजट में बनी है और वर्ल्ड वाइड 8 हजार स्क्रीन्स पर रीलीज किया गया है। इस फिल्म को जिस चीज ने फायदा पहुंचाया वह है कहानी में देशभक्ति टच और गणतंत्र दिवस के अवसर पर रिलीज होना।

एक बार फिर छा गए हैं शाहरुख खान

गौरतलब है कि शाहरुख खान भले ही बड़े परदे पर चार साल बाद वापसी की हो लेकिन पठान से उन्होंने एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुके हैं। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है और इसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म में दीपिका जासूस एजेंट की भूमिका निभा रही हैं। एक्शन से भरपूर इस फिल्म को दर्शकों और फिल्म समीक्षकों से भी शानदार रिव्यू मिल रहे हैं और देशभर में इस फिल्म को खूब प्यार मिल रहा है। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि ‘पठान’ से शाहरुख खान छा गए हैं।

Also Read: Republic Day 2023: Parade में लोगों को दिखेंगी कई खास झांकियां, इस तरह होगा प्रदर्शन, यहां जानें पूरी जानकारी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories