Bigg Boss 16: फिनाले से पहले प्रियंका से हुई गलती, नेशनल टेलीविजन पर खुद को लेकर कर दिया ऐसा खुलासा

Bigg Boss 16: टेलीविजन इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 16 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है कुछ हफ्तों बाद ही इस सीजन का फिनाले देखने को मिलेगा। इसी कड़ी में सभी कंटेस्टेंट्स बिग बॉस 16 की ट्रॉफी को जीतने के लिए एड़ी चोटी का दम लगाते हुए नजर आ रहे हैं। अब इस शो में एमसी स्टेन, प्रियंका चाहर चौधरी, निमृत कौर अहलूवालिया, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम और टीना दत्ता सुरक्षित है। बिग बॉस 16 के जरिए टीवी एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी को काफी पापुलैरिटी मिली है उन्हें इस शो में अपनी पर्सनालिटी और स्टैंड लेने के लिए जाना जाता है।

प्रियंका ने खोली खुद की पोल

उदारियां फेम एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी अक्सर घर वालों के खिलाफ जाकर अकेले अपनी बात रखती हैं। इसके साथ में अपनी दोस्त अर्चना गौतम को भी गलत बात पर फटकार लगाती हुई दिखाई दी है। इन्ही सब के बीच प्रियंका ने अपनी स्ट्रैटेजी का खुलासा किया है कि, वह इस शो में कैसे टिकी हुई है। प्रियंका ने अपनी स्ट्रैटेजी का खुलासा करते हुए बताया कि, शो में कई बार वह और अर्चना जानबूझकर लड़ाई करती थी। एक्ट्रेस ने कहा, कई बार तो हम इतना बोर हो जाते थे कि जानबूझकर लड़ते थे ताकि शो को कुछ मिले क्योंकि मंडली ने तो शो को फैमिली ड्रामा और पिकनिक जैसा बना दिया था।

Also Read: Pathaan Review: जबरदस्त मनोरंजन और एक्शन से भरपूर है Shah Rukh Khan की फिल्म, दर्शकों ने बताया ‘ब्लॉकबस्टर’

सोशल मीडिया पर हुई बुरी तरह से ट्रोल

प्रियंका द्वारा दिए गए स्टेटमेंट के बाद वह सोशल मीडिया पर काफी बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं। यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, प्रियंका फेक है और खुद को रियल बोलती है। अन्य यूजर ने लिखा कि, ऐसे ही नहीं प्रियंका को सच्चाई की मूरत कहते हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर लिखते हैं कि, वह कितनी बेवकूफ है खुद को एक्सपोज कर रही है यह बनेगी बिना और अब इसके फैंस करेंगे इसका बचाव।

Also Read: इस देश के राष्ट्रपति होंगे गणतंत्र दिवस 2023 समारोह में मुख्य अतिथि, जानिए आमंत्रण के पीछे क्या है मुख्य वजह

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें

Related Articles