- विज्ञापन -

Latest Posts

Pathaan Review: जबरदस्त मनोरंजन और एक्शन से भरपूर है Shah Rukh Khan की फिल्म, दर्शकों ने बताया ‘ब्लॉकबस्टर’

Pathaan Review: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है। इस बात में कोई दो राय नहीं है की फिल्म का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे थे। वहीं, फिल्म रिलीज होने के बाद ऐसा लग रहा है कि पठान और शाहरुख खान का जादू सोशल मीडिया पर छा गया है। हर तरफ पठान की तारीफें हो रही है। पहले सोशल मीडिया पर फैंस इस फिल्म की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। फैंस से लेकर सेलेब्स तक लगातार इस फिल्म को पसंद कर रहे हैं और अपना रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पा रहे हैं। आइए जानते हैं कैसा है इस फिल्म का रिव्यू।

यह है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो पठान दो आइडियोलॉजी की कहानी है। फिल्म में जहां रॉ एजेंट देश के लिए सब कुछ कुर्बान करने के लिए तैयार है तो जिम देश के खिलाफ जाकर दुश्मनों से हाथ मिलाए हुए है। यही है लिस फिल्म की कहानी जिसपर पूरी कहानी घूमती है। इस फिल्म में शाहरुख खान एक्शन सीन्स करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इंटरवल के बाद फिल्म की कहानी काफी बदल जाती है और यह दर्शकों की एक्साइटमेंट को अलग लेवल पर ले जाता है। फिल्म में देश को लेकर जीने और मरने वाले सिपाही और दुश्मनों के बीच की कहानी है।फिल्म में कई डायलॉग्स हैं जो इस फिल्म को खास बनाती है।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

पठान में शाहरुख संग चला सलमान खान का जादू

पठान के पास बहुत सी चीजें हैं – स्क्रिप्ट, देशभक्ति और स्टाइल जो इसे खास बनाती है। इस फिल्म में बहुत सारा एक्शन, ट्विस्ट और थ्रिल है जो निश्चित रूप से आपका मनोरंजन करेगा। हालांकि पूरी फिल्म में शाहरुख खान की एक्टिंग सलमान खान पर भारी पड़ी। जी हां, फिल्म की आखिरी के 20 मिनट में सलमान का दम दिखा।

विवादों के बावजूद शाहरुख को मिल रहा है काफी प्यार

फिल्म पठान को बनाने में काफी पैसे खर्च हुए और इसे शूट करने में भी काफी समय लगा। लेकिन अब जब ये रिलीज हो गई है तो लोग इसे खूब एन्जॉय कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि यह आने वाले हफ्तों और महीनों में भी बहुत पैसा बनाने वाला है। गणतंत्र दिवस पर शाहरुख खान की ओर से फैन्स के लिए यह वाकई में एक शानदार तोहफा है। वैसे इस फिल्म को पहले काफी विवादों का सामना करना पड़ा। कई लोग इस फिल्म को बायकॉट की भी मांग कर रहे हैं।

Also Read: KL Rahul Athiya Shetty Wedding: कोहली से लेकर इन दिग्गज खिलाड़ियों ने दी कपल को बधाई, जानिए खूबसूरत संदेश में किसने क्या लिखा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल