गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनPathaan x Tiger Theme: सलमान और शाहरुख को साथ देख फैंस की...

Pathaan x Tiger Theme: सलमान और शाहरुख को साथ देख फैंस की बढ़ी धड़कनें, दमदार वीडियो ने मचाई खलबली

Date:

Related stories

‘वह समझते हैं खिलाड़ी की भावना’; Gautam Gambhir का Shahrukh Khan को लेकर बड़ा बयान

Gautam Gambhir: कोलकाता नाइट राइडर्स प्वाइंट्स टेबल में टॉप...

Pathaan x Tiger Theme: जब भी शाहरुख खान और सलमान खान की जोड़ी साथ दिखती है तो हंगामा मचना तय है। फैंस इस जोड़ी को किस कदर चाहते हैं इसे किसी सबूत की जरुरत नहीं है। शाहरुख और सलमान जब साथ नजर आते हैं फैंस के बीच वीडियो वायरल होने लगता है। ऐसे में अब यशराज फिल्म्स ने शाहरुख और सलमान के फैंस को एक खास ट्रीट दी है और दोनों को साथ में लाने का एलान किया है। वहीं उन्होंने ‘पठान एक्स टाइगर’ का थीम सॉन्ग रिलीज किया है जिसे लोगों से खूब प्यार मिल रहा है। वीडियो को देख फैंस की एक्साइटमेंट देखने लायक है और वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

क्या है इस वीडियो में खास

वीडियो में आप देख सकते है कि पठान और टाइगर के सीन्स के साथ इस वीडियो को बनाया गया है। वीडियो में दोनों स्टार्स दमदार अवतार में नजर आ रहे हैं। यही वजह है कि लोगों को यह खूब पसंद आ रहा है। विशाल-शेखर द्वारा रचित थीम सॉन्ग में सलमान और शाहरुख को देख लोगों की बेताबी बढ़ गयी है। वीडियो को फैंस ताबड़तोड़ पसंद कर रहे हैं और लोगों के बीच यह चर्चा में है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान और शाहरुख फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। सलमान-शाहरुख स्टारर इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: जब रोडीज के ऑडिशन में Raghu Ram ने की थी इस बॉलीवुड स्टार की खूब बेइज्जती, जमकर लगाए क्लास

सलमान-शाहरुख को साथ देख फैंस होते हैं एक्साइटेड

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित ‘पठान’ आदित्य चोपड़ा की स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कई रिकार्ड्स तोड़े हैं। फिल्म में जॉन अब्राहम, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को लोगों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म मैं सलमान खान को कैमियो रोल में देखा गया था। वहीं खबर है कि सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में शाहरुख खान कैमियो रोल में दिख सकते हैं।

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: Indian Railways: गर्मी की छुट्टियों के लिए रेलवे ने किया खास इंतजाम, रेलवे चलाएगा 217 Summer Special Train

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories