गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनदुबई में बजेगा Pathaan का डंका! बुर्ज खलीफा पर दिखाया जाएगा Shah...

दुबई में बजेगा Pathaan का डंका! बुर्ज खलीफा पर दिखाया जाएगा Shah Rukh Khan की फिल्म का ट्रेलर

Date:

Related stories

Pathaan: बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान अपनी नई फिल्म पठान की रिलीज को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। शाहरुख खान के फैंस उनकी आने वाली नई फिल्म पठान को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान 4 साल बाद बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। पठान में शाहरुख खान रोमांस के साथ काफी दमदार एक्शन करते हुए भी दिखाई देंगे। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की पठान 25 जनवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। ऐसे में इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, शाहरुख खान आज अपनी दमदार एक्शन वाली मूवी पठान‌ के टेलर की स्क्रीनिंग आज आईकॉनिक बुर्ज खलीफा पर देखेंगे।

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में आए नजर

यश राज फिल्म्स ने इस बात की जानकारी देते हुए ट्वीट में लिखा कि, ‘14 जनवरी को बुर्ज खलीफा पर #PathaanTrailer देखें.” बता दें कि, शाहरुख खान बीते शुक्रवार को यूएई में हो रही इंटरनेशनल टी20 के लिए दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में नजर आए। ‌ओपनिंग सेरेमनी में शाहरुख खान ने ब्लैक टी शर्ट ब्लैक पैंट में बेहद लाजवाब लग रहे थे उन्होंने अपने लुक को चार चांद लगाने के लिए काला चश्मा भी लगाया था। इसी दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख खान शाहरुख खान कहते हैं कि, पार्टी पठान के घर में रखोगे तो मेहमान नवाजी के लिए पठान तो आएगा और साथ में पटाखे भी लाएगा। बता दें कि, इस इवेंट पर शाहरुख खान के साथ सिंगर जेसन डेरूलो, रैपर बादशाह और फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद भी मौजूद थे।

Also Read: घुड़सवारी करते समय Randeep Hudda हुए बेहोश आई गंभीर चोटें, जाने अब कैसी है हालत

दीपिका और जॉन लीड रोल में आएंगे नजर

इस फिल्म की बात की जाए तो, यह फिल्म सिनेमाघरों में 25 जनवरी को दस्तक देगी और इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ लीड रोल में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में जॉन अब्राहम को विलन बनाया हुआ है ऐसे में अब सुपरस्टार शाहरुख खान और विलेन जॉन अब्राहम की भिड़ंत काफी दिलचस्प होने वाली है।

Also Read: Lohri 2023: नजदीकियां बढ़ाने के लिए दोस्तों को भेजें ये खास बधाई मैसेज, इस अंदाज में कहें ‘हैप्पी लोहड़ी’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories