शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबर'होठलाली से रोटी' खिलाते हुए Akshara Singh ने Pawan Singh के संग...

‘होठलाली से रोटी’ खिलाते हुए Akshara Singh ने Pawan Singh के संग किया बंद कमरे में रोमांस

Date:

Related stories

Pawan Singh : भोजपुरी एक्टर पवन सिंह Pawan Singh के नए और पुराने दोनों ही गानों के फैंस खूब दीवाने हैं। वैसे तो उनकी जोड़ी सभी एक्ट्रेस के साथ अच्छी लगती है। लेकिन यूजर्स को सबसे ज्यादा Akshara Singh के साथ पावर स्टार पसंद आते हैं।

ये जोड़ी भले ही अब अलग हो गई है, लेकिन इनके पुराने गाने आज भी सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल होते रहते हैं। पवन और अक्षरा का एक ऐसा ही भोजपुरी गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने के बोल- ‘होठलाली से रोटी HothLali Se Roti Bor Ke’है। ये गाना भोजपुरी फिल्म त्रिदेव का है।

Akshara Singh और Pawan Singh का गाना ‘होठलाली से रोटी’ वायरल

गाने की वीडियो में देखा जा सकता है कि, दोनों बंद कमरे में रोमांस कर रहे हैं। इस गाने में अक्षरा ने ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है, वहीं पवन ने भी ग्रीन कलर का बनियान और जींस पहनी हुई है। ये दोनों बंद कमरे में काफी अच्छा डांस और रोमांस कर रहे हैं। दोनों की जोड़ी इतनी ज्यादा अच्छी लग रही है कि, यूजर्स की नजर नहीं हट रही है।

इसके साथ ही इस वीडियो में दोनों की रोमांटिक जोड़ी ने फैंस का दिल जीत लिया है। होठलाली से रोटी गाने का म्यूजिक और लिरिक्स काफी दिल को जीत लेने वाले हैं। यही वजह है कि, यूजर्स इस पर जमकर झूम रहे हैं।

गाने ने यूजर्स का दिल जीता

इस गाने की वीडियो को 6 साल पहले Bhojpuri Hit Songs नाम के Youtube चैनल से अपलोड किया गया था। जिस पर अब तक 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, हजारों लाइक्स के साथ कई सौ कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं। ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। गाने के वीडियों ने यूजर्स को घायल कर दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories