शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होममनोरंजनभोजपुरी हसीना ने Pawan Singh पर फोड़ा कॉम्प्रोमाइज का बम, किए चौंका...

भोजपुरी हसीना ने Pawan Singh पर फोड़ा कॉम्प्रोमाइज का बम, किए चौंका देने वाले खुलासे

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: Pawan Singh लेकर आए आहें निकाल देने वाला गाना, Aastha Singh बोली- ‘पिया छोड़ दिही ना’

https://www.youtube.com/watch?v=H9z7upd8jf4 Bhojpuri New Song:भोजपुरी पावर स्टार के नाम से मशहूर...

Pawan Singh: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह इस समय काफी चर्चा में आ गए हैं। कुछ समय पहले भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने पवन सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने पवन सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वे पवन सिंह के साथ काम नहीं करना चाहती हैं। पवन सिंह की फिल्मों में एक्ट्रेसेज को स्पेस नहीं मिलता। हाल ही में यामिनी ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात से पर्दा उठाया है कि पवन सिंह के साथ काम न करने की असली वजह क्या है।

यामिनी ने दोनों के बीच की खटास का किया खुलासा

हाल ही में एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान पवन सिंह के साथ काम न करने की और उनके बीच खटास की वजह को साफ करते हुए बताया कि भोडपुरी इंडस्ट्री में यह बात फैली हुई है कि पवन सिंह ने यामिनी को काम दिलाया था और यह बात बिल्कुल गलत है। यामिनी ने आगे कहा कि उनकी पहली फिल्म बॉस थी जो उन्हें डायरेक्टर अरविंद चौबे ने ऑफर की थी। उन्होंने कहा कि इस फिल्म से उन्हें किसी ने बाहर नहीं किया था बल्कि उन्होंने खुद इस फिल्म को छोड़ा था।

मैं खुद उनकी गायकी को पसंद करती थी

यामिनी ने पवन सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि “पहले मुझे लगता था कि पवन सिंह बहुत ही अच्छे इंसान हैं और बहुत अच्छा काम भी करते हैं। मैं खुद उनकी गायकी की फैन थी। हम जब सेट पर पहली बार मिले तो मैंने उनसे उनकी गायकी की तारीफ भी की। लेकिन हकीकत यह है कि मैं तब तक उनकी सच्चाई नहीं जानती थी।”

ये भी पढ़ें: बोल्ड अंदाज में ARBAAZ KHAN संग नजर आईं MALAIKA ARORA, यूजर्स ने ली चुटकी- ‘अर्जुन साइड में रोता होगा’

लगाए ये गंभीर आरोप

यामिनी ने बताया कि उन्हें रात में 9 बजे फोन करके सेट पर बुलाया गया था। तब उनसे कहा गया था कि ऑटो पकड़ो और स्टूडियो आओ। जब उन्होंने इस बात से इंकार किया तो यामिनी से कहा गया कि फिल्म करनी है कि नहीं। यामिनी ने उस व्यक्ति से एक सवाल किया कि क्या आप पवन से भी इसी तरह बात करते हैं तो सामने से जवाब आया था कि वो एक सुपरस्टार हैं उनसे ऐसे बात नहीं कर सकते। तब यामिनी ने अपने सेल्फ रेस्पेक्ट के लिए यह कहकर फोन रख दिया था कि मैं भी सुपरस्टार हूं और मुझे इस फिल्म में काम नहीं करना।

पवन सिंह ने कहा कॉम्प्रोमाइज कर लो

यामिनी ने यह भी बताया कि पवन सिंह ने यामिनी से कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा था। यामिनी ने इस बात से मना कर दिया और यह प्रण किया कि वो इसी इंडस्ट्री में रहेंगी और सबके साथ काम भी करेंगी लेकिन पवन सिंह के साथ कभी काम नहीं करेंगी।

यामिनी सिंह ने की खेसारी लाल की तारीफ

इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खेसारी लाल की तारीफ करते हुए खेसारी को भोजपुरी इंडस्ट्री का सलमान खान बताया और कहा कि वो इस समय खेसारी लाल के साथ कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि लोग मुझे खेसारी की चमची कहते हैं तो मैं उन लोगों को बताना चाहती हूं कि मैं चमची नहीं हूं बस सच बोल देती हूं इसलिए मुझे चमची कहा जाता है।

Also Read: इस Web Series से OTT डेब्यू करेंगे Shahid Kapoor, साउथ के दिग्गज कलाकार भी आएंगे नजर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories