गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनPawan Singh का फूटा दर्द, बोले- 'जितना भी सही किया, सब गलत...

Pawan Singh का फूटा दर्द, बोले- ‘जितना भी सही किया, सब गलत लोगों के लिए किया’

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: Pawan Singh लेकर आए आहें निकाल देने वाला गाना, Aastha Singh बोली- ‘पिया छोड़ दिही ना’

https://www.youtube.com/watch?v=H9z7upd8jf4 Bhojpuri New Song:भोजपुरी पावर स्टार के नाम से मशहूर...

Pawan Singh : भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह Pawan Singh की आवाज और एक्टिंग पर उनके फैंस काफी प्यार लुटाते हैं। यही वजह है कि, उन्हें सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी पसंद किया जाता है। पवन सिंह एक पावर स्टार हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से वो अपने गानों की वजह से कम बल्कि पहले भाजपा की तरफ से बंगाल के आसनसोल से लोकसभा का टिकट मिलने और बाद में एक्टर की तरफ से ही मना करने की वजह से वो लगातार खबरों में बने हुए हैं।

पवन सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया दर्द

लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि, ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से उन्हें चुनाव लड़ने से पीछे हटना पड़ा। फिलहाल इसका कोई सटीक जवाब तो सामने नहीं आया है। लेकिन इस बीच पवन सिंह ने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया। जिसके बाद लोग उनसे पूछने लगे कि, क्या उनके साथ कुछ गलता हुआ है? दरअसल पावर स्टार ने आज सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्टर शेयर किया। जिसमें लिखा है, ‘जितना भी सही कि, सब गलत लोगों के लिए किया’। इसके साथ ही उन्होंने पोस्टर के कैप्शन में लिखा -‘गुडमॉर्निंग हमार भोजपुरिया समाज के’।

सिंगर और एक्टर के पोस्ट पर आ रही प्रतिक्रिया

जैसे ही इस पोस्ट को लोगों ने देखा वो कमेंट करने लगे और पूछने लगे, उनके साथ क्या बुरा हो गया है ? इसके साथ ही कुछ लोग उन्हें ट्रोल करते हुए बोलने लगे कि, ‘अब अच्छे लोगों के साथ बुरा मत करना’, वहीं कुछ लोग बोलने लगे चलिए देर से ही सही कम से कम समझ तो आया।

पवन सिंह ने ऐसा पोस्ट क्यों डाला है ये किसी को समझ नहीं आ रहा है? लेकिन उनके इस पोस्ट को कुछ यूजर्स उनके दर्द से जोड़कर देख रहे हैं। पवन सिंह का ये पोस्ट लगातार वायरल हो रहा है। इस पर अब तक 54 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories