मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमViral खबरPawan Singh: वैलेंटाइन डे पर 'टिकुलिया ए राजा' गाने से छा गए...

Pawan Singh: वैलेंटाइन डे पर ‘टिकुलिया ए राजा’ गाने से छा गए पावरस्टार, रिलीज के तुरंत बाद ही कर रहा ट्रेंड

Date:

Related stories

Pawan Singh: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह को पता है कि कैसे फैंस के दिलों पर अपनी छाप छोड़नी है। वह ऐसे में कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। इस बीच एक बार फिर वैलेंटाइन डे पर पवन सिंह फैंस के बीच अलग अंदाज में रोमांस करते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर कुछ देर पहले ही रिलीज हुए पवन सिंह का गाना ‘टिकुलिया ए राजा’ ट्रेंड कर रहा है। लोग इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं। ‘टिकुलिया ए राजा’ गाने में पवन सिंह भोजपुरी की एक्ट्रेस कोमल सिंह के साथ रोमांस फरमाते हुए दिखे हैं। वैलेंटाइन डे के मौके पर पवन के फैंस के लिए यह गाना वाकई काफी खास है।

Pawan Singh के रोमांटिक अंदाज का नहीं है जवाब

निश्चित तौर पर Pawan Singh का गाना टिकुलिया ए राजा लाजवाब है जिसमें वह कोमल सिंह के साथ नोक झोंक करते हुए नजर आते हैं। दोनों पति-पत्नी के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। इस गाने में पवन सिंह भी एक्ट्रेस के साथ रोमांस फरमाते हुए दिख रहे हैं और उनका प्यार किसी को भी दीवाना बना देने के लिए काफी है। दोनों जिस तरह रोमांस और नोंकझोंक के साथ डांस कर रहे हैं वह वाकई काफी खास है। देसी अंदाज में पवन कोमल सिंह के साथ एक बार फिर चर्चा में आ गए।

Pawan Singh का गाना आया ट्रेंड में

VYRL Bhojpuri यूट्यूब चैनल से जारी टिकुलिया राजा गाने में पवन सिंह का अंदाज लोगों के बीच सुर्खियों में है। इस गाने को पवन सिंह ने शिवानी सिंह के साथ अपनी आवाज दी है। वहीं इस गाने के लिरिक्स रोशन सिंह विश्वास के हैं तो म्यूजिक प्रियांशु सिंह के हैं। म्यूजिक वीडियो को दीपांश सिंह ने डायरेक्ट किया है। निश्चित तौर पर यह गाना काफी खास है क्योंकि रिलीज होने के बाद ही यह ट्रेंडिंग म्यूजिक लिस्ट में 17वें नंबर पर है। यह पवन सिंह के फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है जो उन्होंने वैलेंटाइन डे के मौके पर दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories