गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनएजुकेशनल डिग्री के खिलाफ ये क्या बोल गई Pooja Bhatt! महेश भट्ट...

एजुकेशनल डिग्री के खिलाफ ये क्या बोल गई Pooja Bhatt! महेश भट्ट को लेकर भी किया बड़ा खुलासा

Date:

Related stories

Pooja Bhatt: बिग बॉस ओटीटी 2 में पूजा भट्ट (Pooja Bhatt Bigg Boss OTT 2) खूब लाइट बटोर रही है और वह गेम में काफी एक्टिव है। इस दौरान Pooja Bhatt कई खुलासे भी करती हैं वही हाल ही में पूजा भट्ट ने (Pooja Bhatt Dark Secret) ऐसा कुछ बताया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर मानो तहलका मच गया है। पूजा फिलहाल घर की कैप्टन बन गई है और वह गेम को भी स्मार्टली खेल रही है लेकिन क्या आपको पता है कि पूजा भट्ट के स्कूली शिक्षा (Pooja Bhatt School Education) के बारे में। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

स्कूली शिक्षा पर पूजा भट्ट ने किया बड़ा खुलासा

एक्ट्रेस ने शो में खुलासा किया कि पूजा भट्ट और महेश भट्ट स्कूल ड्रॉपआउट (Pooja Bhatt and Mahesh Bhatt school dropouts) रह चुके हैं। यह खबर फैंस के लिए वाकई चौंकाने वाली है। एक्ट्रेस ने इस दौरान कहा कि वह और उनके पिता स्कूल ड्रॉपआउट है लेकिन यह दिखाता है कि डिग्री और एजुकेशन का कोई लेना देना नहीं है। वहीं पूजा भट्ट यह भी कहती है कि स्कूल ड्रॉपआउट होने के बावजूद उनकी अंग्रेजी इतनी अच्छी है क्योंकि उनकी पारसी स्कूल से पढ़ाई हुई थी।

कई विवादों की वजह से चर्चा में रही है पूजा भट्ट

पूजा भट्ट की फिल्में (Pooja Bhatt Movies) और पूजा भट्ट की कॉन्ट्रोवर्सी (Pooja Bhatt Controversy) काफी चर्चा में रही है। लोगों के बीच आज भी कई खबरें आए दिन चर्चा में बनी रहती है। फिल्मों में भले ही एक्ट्रेस ने कम काम किया हो लेकिन वह कई विवादों की वजह से लगातार लाइमलाइट में रही है। पूजा भट्ट और महेश भट्ट के रिलेशन (Pooja Bhatt and Mahesh Bhatt Relation) पर भी लोगों ने कई बार सवाल उठाए हैं। इतना ही नहीं दोनों के बीच की किसिंग कॉन्ट्रोवर्सी आज भी लोगों को याद है। एक्ट्रेस पर नशे को लेकर भी आरोप लगाए गए थे और वह काफी विवादों को झेल चुकी है। चाहे पिता के साथ रिलेशन पर सवाल उठना हो या फिर शादी टूटना वह हमेशा सवालों के घेरे में रही हैं। निश्चित तौर पर एक्ट्रेस ने बिग बॉस ओटीटी में आकर अपनी एक अलग छवि बनाई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories