शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनBirthday Special: साउथ की इस हसीना को दिलोजान से चाहते थे Prabhu...

Birthday Special: साउथ की इस हसीना को दिलोजान से चाहते थे Prabhu Deva, प्यार के खातिर तोड़ दी थी 16 साल की शादी

Date:

Related stories

Prabhu Deva Birthday Special: फिल्म इंडस्ट्री में रिश्ते बनना, बिगड़ना, अफेयर, शादी और तलाक, ये सब बेहद आम सी बात है। आज जो रिश्ता बेहद मजबूत दिख रहा है वो कल बचे न बचे ऐसा यहां अक्सर होता है और ऐसा ही कुछ साउथ के दिग्गज एक्टर और डायरेक्टर प्रभु देवा की पर्सनल लाइफ में हुआ था। शादीशुदा होने के बावजूद वो एक खूबसूरत अदाकारा के प्यार में पड़े और तलाक लेने के बाद भी अपना प्यार हासिल नहीं कर पाए। आइए जानते है प्रभु देवा की जिंदगी के ये किस्से जो बेहद हैरान करते हैं।

शादीशुदा होने के बावजूद नयनतारा से हुआ इश्क

प्रभु देवा ने साल 1995 में लता से शादी की थी और इस शादी से उनके तीन बच्चे भी है। सब कुछ ठीक चल रहा होता है कि प्रभु देवा की जिंदगी में एंट्री होती है साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस नयनतारा की और दोनों के बीच प्यार हो जाता है।

ये भी पढ़ें: Indian Idol 13: शो की ट्रॉफी लिए आपस में टकराएंगे 6 फाइनलिस्ट, Grand Finale पर जमाएंगे सुरों की ताल

तलाक के बावजूद कामयाब नही हुई प्रभु देवा और नयनतारा की लवस्टोरी

नयनतारा के लिए प्रभु देवा ने अपनी पत्नी लता को तलाक तो दे दिया पर उन्हें इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ी। न सिर्फ उनकी पत्नी ने सार्वजनिक रूप से उन्हें धोखा देने और तलाक से पहले ही नयनतारा के साथ लिव इन में रहने जैसे गंभीर आरोप लगाए। प्रभु देवा को एलिमिनी के तौर पर करीब 25 करोड़ की प्रॉपर्टी और मोटी रकम पत्नी को देनी पड़ी थी। वहीं नयनतारा से उनके संबंध को लेकर महिला संगठनों ने खूब बवाल किया और तमिल संस्कृति को खराब करने के आरोप लगाए। नयनतारा ने प्रभु देवा से शादी के लिए ईसाई धर्म छोड़ हिंदू धर्म भी अपना लिया था पर दोनों का प्यार सफल नहीं हुई और करीब 2 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों अलग हो गए।

क्या थी इस जोड़ी के टूटने की वजह

बताया जाता है कि प्रभु देवा ने नयनतारा के लिए तलाक तो ले लिया पर वो आर्थिक रूप से काफी मुश्किल में घिर गए थे। साथ ही तलाक के बाद वो अपने बच्चों के बेहद करीब थे और नयनतारा नहीं चाहती थी कि प्रभु देवा अपने परिवार के करीब रहे और यही बात उन दोनों के रिश्ते के टूटने की वजह बनी। प्रभु देवा ने पब्लिकली ये कहा था कि चाहे उनका तलाक हो गया हो पर उनके बच्चे उनके लिए सबकुछ है। वहीं ब्रेकअप के पीछे नयनतारा ने कहा था कि प्रभु देवा किसी और साउथ इंडियन एक्ट्रेस के करीब हो रहे थे तब उन्होंने इस रिश्ते से अलग होने का फैसला कर लिया। हालांकि अब तक इस बात पर पक्की मुहर नहीं लगी है कि दोनों के अलग होने के बीच का सच क्या था।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories