बुधवार, मई 8, 2024
होममनोरंजनलोकसभा चुनाव 2024 से पहले क्या BJP ज्वाइन करने वाले हैं Prakash...

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले क्या BJP ज्वाइन करने वाले हैं Prakash Raj? कहा- ‘उन्होंने कोशिश की मगर…’

Date:

Related stories

Prakash Raj Birthday: शादी के 11 साल बाद प्रकाश राज ने इस कारण दोबारा लिए थे सात फेरे, वजह जानकर होगी हैरानी

Prakash Raj Birthday: कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आने वाले प्रकाश राज को आज दुनिया जानती है। पर्दे पर हर किरदार में फिट दिखने वाले प्रकाश की निजी जिंदगी किसी फिल्म से कम नहीं है। उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी पोनी वर्मा से दो बार शादी की थी और सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर की थी।

Prakash Raj: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले पार्टी में फेरबदल की खबरें पिछले दो दिनों से खूब चर्चा में है। जहां कुछ लोग बीजेपी को छोड़कर दूसरी पार्टी को ज्वाइन कर रहे हैं तो दूसरी पार्टी से बीजेपी में लोग आ रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक खबर खूब वायरल हुई कि मशहूर अभिनेता और फिल्ममेकर प्रकाश राज का नाम भी शुमार है। दरअसल यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई कि प्रकाश राज बीजेपी को ज्वाइन कर सकते हैं जो बीजेपी के बहुत बड़े आलोचक रहे हैं। अक्सर मोदी सरकार पर वार करने में प्रकाश राज कभी पीछे नहीं रहते हैं।

प्रकाश राज नहीं रह सके चुप

साउथ, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में काम कर चुके प्रकाश राज को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वहीं यह खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई कि प्रकाश राज बीजेपी को ज्वाइन करने वाले हैं। एक्स अकाउंट पर यह पोस्ट खूब सुर्खियों में रही तब प्रकाश राज इस पर रिएक्ट किए बिना नहीं रह सके।

आग की तरह वायरल हुई यह खबर

सोशल मीडिया के एक्स अकाउंट पर THE SKIN DOCTOR नाम के यूजर ने लिखा, “देश के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज आज दोपहर 3 बजे बीजेपी में शामिल होंगे। हालांकि कुछ लोग इसे केवल एक व्यंग्य बता रहे थे और कह रहे थे कि शायद यह इसलिए है क्योंकि कांग्रेस के लोग बीजेपी को ज्वाइन कर रहे हैं।

प्रकाश राज ने कहीं यह बात

वहीं इस पोस्ट को देखने के बाद खुद प्रकाश राज ने इस पर चुप्पी तोड़ी और कहा मुझे लगता है उन्होंने कोशिश की उन्हें एहसास हुआ होगा कि वे (वैचारिक रूप से) इतने अमीर नहीं थे कि मुझे खरीद सकें। आप क्या सोचते हैं दोस्तों।” उन्होंने स्माइली इमोजी का उपयोग करते हुए इस बात से साफ इंकार कर गए। सोशल मीडिया पर प्रकाश राज का जवाब चर्चा में है। फिल्मों से वह इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं और अक्सर चर्चा में रहते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories