शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होममनोरंजनBigg Boss 16 कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर Pratik Sehajpal ने ली चुटकी, देखिए...

Bigg Boss 16 कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर Pratik Sehajpal ने ली चुटकी, देखिए यह मजेदार Video

Date:

Related stories

Soundarya Sharma: बिग बॉस के बाद हॉलीवुड में दमखम दिखाएंगी यह हसीना! फैंस हुए एक्साइटेड

Soundarya Sharma: बिग बॉस 16 फेम सौंदर्या शर्मा जल्द ही हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। कहा जा रहा है कि इसके लिए तैयारियां पूरी हो गयी है और वह बहुत जल्द फैंस के साथ इसकी घोषणा करने वाली हैं। इस सिलसिले में वह हॉलीवुड डायरेक्टर से भी मिल चुकी हैं।

Bigg Boss 16: बिग बॉस 15 फेम और ओटीटी रनर अप प्रतीक सहजपाल आए दिन सुर्खियों में होते हैं। वजह चाहे कुछ भी एक्टर फैंस के बीच छा जाते हैं। इस बीच प्रतीक स्पॉट हुए और उन्होंने बिग बॉस 16 को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जो चर्चा में है। दरअसल एक्टर से जब बिग बॉस 16 विनर को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि चाहे सीजन को कोई भी जीते लेकिन कॉन्ट्रोवर्सी तो है ही और यह जारी रहेगा। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर व्हाइट शर्ट में नजर आ रहे हैं और मुस्कुराते हुए पैपराजी से बात कर रहे हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories