मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होममनोरंजनPriyanka Chopra और Nick Jonas रोम की सड़कों पर हुए रोमांटिक, कपल...

Priyanka Chopra और Nick Jonas रोम की सड़कों पर हुए रोमांटिक, कपल का Video देख धड़कने लगा फैंस का दिल

Date:

Related stories

Priyanka Chopra की बहन होने पर ये क्या बोल गईं Parineeti Chopra, कहा “अगर मुझे उसकी…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) का...
Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति निक जोनस के साथ रोम का सैर कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो को शेयर किया है। उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं और फैंस को भी खूब पसंद आ रहे हैं हैं। इस वीडियो में देसी गर्ल प्रियंका अपने पति निक जोनस को रोमांटिक तरीके से किस करते हुए दिखाई दे रही हैं। बता दें कि प्रियंका अभी अपनी नई वेब सीरीज सिटाडेल की शूटिंग को लेकर बहुत व्यस्त थी लेकिन लंबे समय के बाद उन्होंने थोड़ा ब्रेक लिया है। इस वेब सीरीज में अभिनेत्री प्रियंका एक्शन साथ ही स्टंट करते हुए दिखाई देंगी।

रोम की सड़क पर किया किस 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने आने वाली वेब सीरीज सिटाडेल के प्रमोशन को लेकर अलग – अलग जगहों पर जा रही हैं। माना जा रहा है कि उनका यह वेब सीरीज काफी धमाल मचा सकता है। फिलहाल अभिनेत्री प्रियंका को और उनकर पति निक जोनस को रोम की सड़कों पर देखा गया है। शुक्रवार को निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड किया है।  इस वीडियो में अभिनेत्री प्रियंका और निक जोनस दोनों ही रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं। पहले तो दोनों साथ में टहलते हुए दिखाई देते हैं लेकिन अचानक से दोनों एक दूसरे के होठों को चूमने लगते हैं। इसके बाद वीडियो में दोनों आइस्क्रीम खाते हुए आगे बढ़ जाते हैं।  वीडियो को निक जोनस ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है ‘रोम’ ।

ये भी पढ़ें: ईद-उल-फितर के त्योहार से पहले Yemen के परिवारों को मिला जख्म, ज़कात बांटने के दौरान मची भगदड़ में 79 की मौत

कपल का लुक दिखा जबरदस्त 

वायरल हो रहे इस वीडियो में प्रियंका और जोनस खूब मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। इसके साथ ही अगर हम ड्रेस की बात करें तो निक जोनस ने लेदर जैकेट को पहन रखा है और वहीं प्रियंका चोपड़ा ने बीज ब्रालेट को पहना हुआ है। इस ब्रालेट को उन्होंने मिनी स्कर्ट के साथ में पेयर किया है।  इसके साथ ही उन्होंने सनग्लासेस भी पहन रखा है। आपको बता दें कि प्रियंका की नै वेब सीरीज सिटाडेल 28 अप्रैल को रिलीज होगी।  यह वीडियो अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा।
Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories