शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होममनोरंजनइस मजबूरी के चलते Priyanka Chopra ने छोड़ा था बॉलीवुड! सपोर्ट में...

इस मजबूरी के चलते Priyanka Chopra ने छोड़ा था बॉलीवुड! सपोर्ट में उतरी कंगना रनौत ने किया बड़ा खुलासा

Date:

Related stories

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में दी है बावजूद इसके वह बॉलीवुड से हॉलीवुड में शिफ्ट हो गयी। हाल ही में एक्ट्रेस ने इस बारे में खुलासा किया और बताया कि वह मजबूरी में बॉलीवुड को छोड़ हॉलीवुड में शिफ्ट हुई थी। अब इस मामले पर कंगना रनौत ने चुप्पी तोड़ी है और प्रियंका को जमकर सपोर्ट किया है। उन्होंने इस मामले में करण जौहर पर भी निशाना साधा है और कहा है कि सब जानते हैं कि करण ने उन्हें बैन किया था। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

भारत छोड़ने के लिए किया गया मजबूर

प्रियंका चोपड़ा का बॉलीवुड के बारे में कहना है, “लोगों ने उनके साथ गैंगअप किया, उन्हें धमकाया और उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से बाहर कर दिया।” एक स्व-निर्मित महिला को भारत छोड़ने के लिए मजबूर किया गया था। सभी जानते हैं कि करण जौहर ने उन्हें बैन कर दिया था। मीडिया ने करण जौहर के साथ उनके पतन के बारे में बड़े पैमाने पर लिखा क्योंकि शाहरुख और मूवी माफिया क्रुएला के साथ प्रियंका की दोस्ती थी। जो हमेशा कमजोर बाहरी लोगों की तलाश में रहते थे और उन्होंने पीसी में एक सही पंचिंग बैग देखा और उन्हें इस हद तक परेशान किया कि उन्हें भारत छोड़ना पड़ा।

ये भी पढ़ें: 1 महीने डिस्कस करने के बाद तैयार हुआ Swara Bhasker के वलीमे का लहंगा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

फिल्म इंडस्ट्री का माहौल खराब करने के लिए जिम्मेदार

कंगना ने आगे कहा, “इस अप्रिय, ईर्ष्यालु, मतलबी और जहरीले व्यक्ति को फिल्म इंडस्ट्री की संस्कृति और एनवाईरोमेंट को बर्बाद करने के लिए जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए, जो एबी (अमिताभ बच्चन) या (एसआरके) शाहरुख खान के दिनों में बाहरी लोगों के लिए कभी विरोधी नहीं था। उसके गिरोह और माफिया पीआर पर छापा मारा जाना चाहिए और बाहरी लोगों को परेशान करने के लिए जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए।”

इंडस्ट्री की राजनीति से थक गयी थी प्रियंका

बता दें कि प्रियंका ने कहा था कि इस इंडस्ट्री में उन्हें किनारे कर दिया गया था। उन्हें फिल्मों में रोल नहीं मिल रहे थे और लोग मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे। मुझे यहां की इंडस्ट्री की राजनीति समझ नहीं आ रही थी इसलिए में राजनीति से थक गई थी। ऐसे में मुझे इस सब से ब्रेक चाहिए था और इसलिए मैं हॉलीवुड में काम तलाशने लगी। गौरतलब है कि प्रियंका अब हॉलीवुड में एक सफलतम अभिनेत्री की लिस्ट में शामिल है।

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories