रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरPriyanka Chopra Viral Video: ये क्या! नो मेकअप में फ्रांस की सड़कों...

Priyanka Chopra Viral Video: ये क्या! नो मेकअप में फ्रांस की सड़कों पर इस हाल में दिखीं देसी गर्ल, लोगों को नहीं हुआ यकीन

Date:

Related stories

Priyanka Chopra की बहन होने पर ये क्या बोल गईं Parineeti Chopra, कहा “अगर मुझे उसकी…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) का...

Priyanka Chopra Viral Video: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी एक अलग पहचान बन चुकी है। यह बात सच है कि उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और वह सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। इस बीच उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जो वाकई काफी खास है। इसमें प्रियंका चोपड़ा सुबह सवेरे उठकर नेचर की खूबसूरती का लुत्फ उठाती हुई नजर आई। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो सुर्खियों में है और निश्चित तौर पर नो मेकअप लुक में प्रियंका को देख लोग हैरान रह गए हैं। उन्होंने मजेदार वीडियो शेयर कर फैंस को अपनी झलकियां दिखाई है।

प्रकृति की खूबसूरती में खोई दिखीं प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में कहा, “मेरे काम पर जाते समय Ilya Naishuller के लाइव आइडिया चुरा लिया जैसा मैंने कहा बहुत जल्दी सुबह ग्लैमरस।” वीडियो में वह प्रकृति की खूबसूरती की तारीफ करती हुई नजर आ रही है और इसे प्रीटी बता रही है। वह काम पर जा रही है और सड़क पर खूबसूरती को दिखाने की कोशिश में प्रियंका अपनी झलक भी लोगों को दिखाती नजर आई। यह वीडियो वाकई काफी खास है।

नो मेकअप विदेश में दिखीं प्रियंका

नो मेकअप में प्रियंका चोपड़ा ब्लैक बाथरोब टाइप ड्रेस में दिखाई दे रही है और उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वह सुबह सवेरे उठकर बिना मेकअप सिर्फ प्रकृति के नजारे को एंजॉय कर रही हैं। वीडियो में वह उलझे बालों को लपेटकर बन स्टाइल में कंप्लीट टच दिया है और इस दौरान लोगों को डेस्टिनेशन तक झलक दिखाती है। दरअसल प्रियंका चोपड़ा फ्रांस से इस वीडियो को शेयर कर रही है और लोगों की निगाहें निक जोनस और मालती मैरी चोपड़ा जोनस को ढूंढ रही है।

वीडियो पर लोग कर रहे खूब रिएक्ट

इस वीडियो को 44000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वही एक यूजर ने लिखा उठ के मुंह धो लेती तो अच्छा रहता तो दूसरे ने कहा आप नो मेकअप लुक में भी क्वीन दिखती है। एक ने कहा मेम सर्दी चली गई है तो एक ने कहा आपकी आवाज काफी खूबसूरत है। गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले ही होली के दौरान प्रियंका चोपड़ा भारत में अपने पति और बेटी मालती के साथ लंबे समय तक रही थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories