शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनPushpa 2 Teaser: अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर फैंस को मिलेगा रिटर्न...

Pushpa 2 Teaser: अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर फैंस को मिलेगा रिटर्न गिफ्ट, रिलीज होगा धमाकेदार सरप्राइज टीजर

Date:

Related stories

Pushpa 2 Teaser: ‘बाहुबली’ के बाद से ही साउथ के स्टार्स और फिल्मों ने पैन इंडिया अपना दबदबा कायम करना शुरू कर दिया था और इन्हीं ब्लॉकबस्टर फिल्में में से एक है ‘पुष्पा’। फिल्म ‘पुष्पा’ ने कमाई के रिकॉर्ड तोड़ते हुए साउथ के दिग्गज स्टार अल्लू अर्जुन को पैन इंडिया का सबसे डिमांडिंग स्टार बना दिया। फैंस पर पुष्पा का खुमार छाया और नॉर्थ इंडिया की बेल्ट पर इसने जबरदस्त कामयाबी हासिल की। अब पुष्पा के फैंस को इंतजार है फिल्म की अगली कड़ी जो है ‘पुष्पा द रुल’ और ये बेसब्री आए दिन देखने को मिलती है।

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर रिलीज होगा टीजर

बता दें, हाल ही में आंध्र प्रदेश में फिल्म पुष्पा 2 का टीजर शूट किया गया था और अब इसके रिलीज होने की तारीख का ऑफिशियल अपडेट दे दिया गया है। ये टीजर अल्लू अर्जुन के जन्मदिन यानि कि 8 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने ऑफिशियल पोस्टर के साथ इस खबर को शेयर किया है।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

टीजर में क्या होगा

टीजर के बारे में बात की जाए तो अभी तक की जानकारी के मुताबिक ये एक 3 मिनट का कॉन्सेप्ट वीडियो होगा जिसमे फैंस को धमाकेदार एक्शन देखने को मिलेगा। ‘पुष्पा’ फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और कहानी को लेकर आए दिन अनुमान लगाते रहते हैं। वहीं, टीजर को लेकर फिलहाल कोई खबर लीक नहीं हुई है।

फिल्म पुष्पा 2 कब होगी रिलीज

फिल्म की रिलीज को लेकर बीते दिनों अपडेट आया था कि फिल्म जनवरी 2024 की जगह अप्रैल 2024 में रिलीज की जाएगी। फिल्म के मेकर्स परफेक्शन के मामले में कोई समझौता नहीं करना चाहते और इसलिए रिलीज में कोई जल्दबाजी नहीं की जायेगी। फिल्म में अल्लू अर्जुन लीड किरदार में है और रश्मिका मंदाना एक बार फिर श्रीवल्ली के किरदार में नजर आएंगी। साथ ही नेगेटिव रोल में फहद फासिल भी अहम किरदार में होंगे।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories