गुरूवार, मई 2, 2024
होमViral खबरParineeti Chopra की इस अदा पर दिल हार बैठे Raghav Chadha, मेहमानों...

Parineeti Chopra की इस अदा पर दिल हार बैठे Raghav Chadha, मेहमानों की मौजूदगी में Kiss करते आए नजर

Date:

Related stories

Priyanka Chopra की बहन होने पर ये क्या बोल गईं Parineeti Chopra, कहा “अगर मुझे उसकी…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) का...

Parineeti Chopra Raghav Chadha: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने आप नेता और सासंद राघव चड्ढा के साथ शनिवार को सगाई कर ली है। कपल की इंगेजमेंट सेरेमनी की खूबसूरत फोटोज और वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है जिसमें दोनों के बीच की केमेस्ट्री देखने लायक है। सगाई से कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं और इनमें से एक ने लोगों का दिल जीता है। वीडियो में परिणीती और राघव एक-दूसरे पर खास अंदाज में प्यार लुटाते नजर आए हैं और इस दौरान दोनों एक-दूसरे में खोए दिखे। ऐसे में इस वीडियो का चर्चा में आना लाजमी है। आइए देखते हैं आखिर क्या खास है इस वीडियो में।

वीडियो में प्यार लुटाते नजर आए राघव

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बैकग्राउंड में ‘माही’ सांग बज रहा है और परिणीति इस गाने पर पोज दे रही हैं। वह राघव पर अलग अंदाज से प्यार लुटा रही हैं और ऐसे में आप नेता दिल हार जाते हैं और वह भी एक्ट्रेस को किस करने लगते हैं। यह वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब शेयर किए जा रहे हैं। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और दोनों की जोड़ी चर्चा में है।

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें Video

फोटोज में एक-दूसरे संग रोमांटिक दिखे कपल

परिणीति और राघव दोनों ने ही अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर की हैं और कपल बेहद प्यारे लग रहे हैं। परिणीति ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- “जो चाहा, वो सपना पूरी हो गया… मैं हां कह दिया।” एक फोटो में दोनों एक-दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस ने राघव के सीने पर सिर रखा है। वहीं एक और फोटो में राघव परिणीति की तरफ देखकर नोज किस दे रहे हैं। कपल अपनी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट कर रहे हैं। कपल की ये तस्वीरें वाकई काफी खास है।

खास लुक पर फिदा हुए फैंस

यह बात सच है कि कपल की ये फोटोज काफी खूबसूरत और रॉयल है जिसमें दोनों की केमेस्ट्री देखने लायक है। खास दिन पर परिणीति लाइट पिंक रोज कलर सूट में नजर आई वहीं उन्होंने इस लुक को मैचिंग मांगटीका और इयररिंग्स से कम्पलीट किया वहीं राघव भी ट्विन कर रहे थे। परिणीति और राघव ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई कर अब ऑफिसियली एक हो गए हैं। राघव और परिणीति की सगाई में पंजाब सीएम भगवंत मान, दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल समेत मनीष मल्होत्रा और कई दिग्गज लोग शामिल हुए।

Also Read: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories