शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीसिर्फ एक कार और इतने कैश के मालिक हैं Raghav Chadha, नेट...

सिर्फ एक कार और इतने कैश के मालिक हैं Raghav Chadha, नेट वर्थ के मामले में Parineeti Chopra देती हैं मात

Date:

Related stories

Priyanka Chopra की बहन होने पर ये क्या बोल गईं Parineeti Chopra, कहा “अगर मुझे उसकी…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) का...

Raghav Chadha Parineeti Chopra: फिलहाल आप सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में है। दोनों को कई दफा साथ में स्पॉट किया गया और ऐसे में करीबियों ने इस बार पर मुहर लगा दी है कि जल्द ही दोनों अपने रिलेशनशिप को नए मुकाम पर ले जाने के लिए तैयार हैं। वहीं, फैंस दोनों के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं। इस बीच हम आपके लिए लेकर आए हैं राघव और परिणीति की नेट वर्थ।

राघव चड्ढा की नेट वर्थ

माय नेता डॉट इंफो के मुताबिक राघव चड्ढा की नेट वर्थ 37 लाख रूपये हैं। आप नेता के पास कुल 36,99,471 रुपये की चल संपत्ति है वहीं हैरान करने वाली बात है कि उनके पास कोई अचल संपत्ति यानी प्रॉपर्टी और मकान नहीं है। रिपोर्ट्स की माने तो राघव चड्ढा एक मारूति स्विट डिजायर कार के मालिक हैं। वहीं उन्होंने लाखों का इन्वेस्टमेन्ट भी किया है जो समय के साथ बढ़ेगा।

ये भी पढ़ें: Indian Idol 13: शो की ट्रॉफी लिए आपस में टकराएंगे 6 फाइनलिस्ट, Grand Finale पर जमाएंगे सुरों की ताल

परिणीति चोपड़ा की नेट वर्थ

शादी की खबरों के बीच परिणीति की नेट वर्थ काफी चर्चा में है। एक्ट्रेस राघव चड्ढा से कमाई के मामले में काफी आगे है। मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस की नेट वर्थ 60 करोड़ रूपये है। रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस की महीने की कमाई 40 लाख रूपये है और वह एक फिल्म के लिए करीब 5 करोड़ रूपये चार्ज करती हैं।

क्या जल्द शादी करने वाले हैं परिणीति और राघव

हाल ही में दोनों को एक साथ देखा गया जहां से कयास लगाए जा रहे है कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं। हाल ही में परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ इंडिया आई है तो माना जा रहा है कि चोपड़ा परिवार किसी फंक्शन की तैयारी में है। माना ये भी जा रहा है कि अप्रैल के पहले हफ्ते में परिणीति और राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंध सकते है। अब ये खबर कितनी सही इसके लिए थोड़े इंतजार की जरूरत है पर दोनों के करीबियों ने इस बार पर मुहर जरूर लगा दी है कि दोनों एक दूसरे के होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories