सोमवार, मई 20, 2024
होममनोरंजनक्या Raghav Chadha और Parineeti Chopra की हो चुकी है सगाई? 4...

क्या Raghav Chadha और Parineeti Chopra की हो चुकी है सगाई? 4 महीने बाद धूमधाम से शादी करेंगे कपल!

Date:

Related stories

Priyanka Chopra की बहन होने पर ये क्या बोल गईं Parineeti Chopra, कहा “अगर मुझे उसकी…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) का...

Raghav Chadha Parineeti Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा पिछले कुछ समय से शादी और लव लाइफ को लेकर लगातार लाइमलाइट में हैं। फैंस को इंतजार है कि कब यह कपल इस रिश्ते पर ऑफिसियल मुहर लगाएंगे। हालांकि इस सब के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि दोनों का रोका भी हो चुका है। वहीं मीडिया में आई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि परिणीति और राघव अक्टूबर में शादी करने वाले हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

सूत्र ने किया है बड़ा खुलासा

पिंकविला के एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई हो चुकी है। वहीं कपल अक्टूबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि कपल का रोका हो गया है। यह एक निजी और फैमली फंक्शन था जहां परिणिति और राघव की फैमिली मौजूद थी। दोनों फैमिली इस शादी से काफी खुश हैं। सूत्र ने कहा है कि दोनों इस साल के अक्टूबर के अंत तक शादी कर सकते हैं क्योंकि दोनों को शादी की कोई जल्दी नहीं है। कपल अपने-अपने काम में फिलहाल व्यस्त चल रहे हैं।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की तरह South में भी है Nepotism और परिवारों का कब्जा! ऐसे पीढ़ी दर पीढ़ी बढ़ा है स्टारडम

प्रियंका चोपड़ा भी होंगी शादी में शामिल

कहा जा रहा है कि प्रियंका लगभग उस समय भारत में ही होंगी। वह Jio MAMI फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए भारत आएंगी क्योंकि वह इस इवेंट की चेयरपर्सन हैं। इसी दौरान प्रियंका परिणीति की शादी से शामिल होंगी। हालांकि अभी फैमिली या कपल की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गयी है। इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि प्रियंका चोपड़ा इस दौरान भारत आएंगी और अपनी बहन की शादी में शिरकत करेंगी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह खबर वाकई सच है।

साथ स्पॉट हो चुके हैं राघव और परिणीति

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को एक साथ लंच और डिनर पर स्पॉट किया गया था जिसके बाद उनकी रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया और कपल ने अब तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है लेकिन यह चर्चा जोरों पर है कि परिणीति और राघव एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। भले ही कपल की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हो लेकिन कई दफा इस बारे में बात कर चुके हैं। राघव चड्ढा ने हाल ही में यह कहा था कि अभी इस बात की खुशी मनाइए कि आप आम आदमी पार्टी नेशनल पार्टी बन गई है। कुछ दिनों में जश्न भी होगा।

मिल चुकी है बधाइयां

वहीं आप सांसद संजीव अरोड़ा ने ट्वीट कर राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को बधाई दी थी। इसके अलावा गायक और एक्टर हार्डी संधू भी परिणीति और राघव की शादी पर बधाई दी थी। अब यह देखना दिलचस्प है कि आखिर कब परिणीति और राघव शादी के बंधन में बंधते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories