रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनजब Rakesh Roshan ने अपने बेटे Hrithik Roshan के शानदार फादरहुड के...

जब Rakesh Roshan ने अपने बेटे Hrithik Roshan के शानदार फादरहुड के लिए की थी सराहना !

Date:

Related stories

Hrithik Roshan: दिल को छू लेने वाले खुलासे में, राकेश रोशन ने एक बार अपने बेटे ऋतिक रोशन को खास पिता बताते हुए प्रशंसा की थी। उन्होंने कहा , ”वह (ऋतिक) अपने बच्चों पर जिस तरह से प्यार और ध्यान देते हैं, वह देखकर मुझे लगता है कि काश मैं भी अपने बच्चों को भी इतना समय दे पाता। वह मुझसे कहीं ज्याता बेहतर पिता साबित हुआ है।”

व्यवहारिक पिता बनना आसान बात नहीं

उन्होंने कहा था कि “एक व्यवहारिक पिता बनना कोई आसान बात नहीं है, और अभिनेताओं की मांग भरी जिंदगी इसे और भी ज्यादा कठिन बना देती है – यही कारण है कि इस फादर्स डे हम ऋतिक रोशन के फादरहुड का जश्न रहे हैं, जो न केवल अपनी लगातार शानदार फिल्मों के प्रदर्शन के लिए बल्कि एक स्नेही और जिम्मेदार पिता के रूप में सबसे अलग जाने जाते हैं।”

ये भी पढ़ें: मां बनने के लिए करीना से लेकर काजोल तक इन एक्‍ट्रेसेस को सहना पड़ा दर्द, कॉम्प्लिकेशन के बाद घर में गूंजी किलकारी

दोनों बेटों के साथ एक मजबूत बंधन बनाने को प्राथमिकता दी

खुद के फलते-फूलते करियर की मांगों के बावजूद, ऋतिक ने अपने दोनों बेटों, ऋहान और ऋधान के साथ एक मजबूत बंधन बनाने को प्राथमिकता दी है – चाहे उनके साथ अधिक समय बिताना हो, उनके साथ संगीत और फिटनेस के लिए अपने जुनून को साझा करना हो, उन्हें जीवन के बारे सबक सिखाना हो या फिर उनकी भलाई और शिक्षा में गहराई से भाग लेना हो ऋतिक हर एक रूप में बेहतरीन पिता साबित हुआ है।

पिता की भूमिका उनके ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन से कई ज्यादा आगे

ऋतिक रोशन की एक प्यार करने वाले और समर्पित पिता की भूमिका उनके ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन से कई ज्यादा आगे है। अपने बच्चों की भलाई के लिए अपने अटूट प्यार, भागीदारी और प्रतिबद्धता के साथ, सुपरस्टार ने एक बेहतरीन मिसाल कायम की है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories