मंगलवार, मई 7, 2024
होममनोरंजनआदिल केस में Rakhi Sawant को सपोर्ट करने उतरी यह हसीना हुईं...

आदिल केस में Rakhi Sawant को सपोर्ट करने उतरी यह हसीना हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- ‘ये भी लाइमलाइट की भूखी है’

Date:

Related stories

Rakhi Sawant: बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी ड्रामा क्वीन राखी सावंत फिलहाल अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। एक्ट्रेस ने शादी के कुछ ही दिनों बाद अपने पति आदिल पर तमाम तरह के आरोप लगा चुकी हैं। मारपीट और गाली गलौज का आरोप लगाकर राखी ने केस दर्ज किया जिसके बाद आदिल हिरासत में है। इस बीच राखी लगातार चर्चा में है और बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स उन्हें काफी सपोर्ट भी दिखा रहे हैं। अब इसमें एक और नाम जुड़ गया है जो फिलहाल चर्चा में है।

राखी के सपोर्ट में नजर आईं कश्मीरा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह राखी सावन के सपोर्ट में नजर आई हैं। वीडियो में कश्मीरा आदिल को पंच दिखा रही है और कहा, “आदिल मैं तुम्हें छोडूंगी नहीं मैं राखी के साथ हूं। वीडियो में कश्मीरा खुलेआम राखी का सपोर्ट करती हुई नजर आई लेकिन दोनों की दुश्मनी बिग बॉस घर में चर्चा में रही है। इस वीडियो को देख रही लग रहा है कि दोनों एक-दूसरे की शुभचिंतक है। बात यहीं पर खत्म नहीं हुई क्योंकि वीडियो पर राखी सावंत में भी कमेंट किया है और हार्ट इमोजी शेयर किया है।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

यूजर्स ने लगाई कश्मीरा को लताड़

इस वीडियो को देख फैंस को एक सुकून मिला है कि एक और सेलेब्स राखी के सपोर्ट में उतरे हैं लेकिन ट्रोल्स को एक मौका मिल गया है कि वह मजाक बना सके। वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “राखी सावंत 2।” एक और यूज़र ने कहा, “यह भी लाईमलाईट की भूखी है।” वीडियो पर एक यूजर ने चुटकी ली कि राखी सावंत के बहाने यह भी सुर्खियों में आ गई। एक और ने कहा “तुम भी ड्रामा करने में किसी से कम नहीं हो।” एक यूजर ने चुटकी ली “क्या मैडम नींद खुल गई क्या।”

यह है मामला

बता दे कि राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे। दोनों मीडिया के सामने प्यार लुटाने में कोई कमी नहीं छोड़ते थे। अचानक एक दिन राखी कोर्ट मैरिज कर ली और उन्होंने इस बात की घोषणा सोशल मीडिया के जरिए किया। अभी शादी की खबर को फैंस पचा नहीं पाए थे कि उन्होंने आदिल पर आरोपों की झड़ी लगा दी और उसके बाद यह मामला लगातार सुर्ख़ियों में है।

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories