शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनRakhi Sawant mother died: राखी ने शेयर किया अपनी मां की मौत...

Rakhi Sawant mother died: राखी ने शेयर किया अपनी मां की मौत के पहले के वीडियो, अंतिम पलों को देख भर आएंगी आखें

Date:

Related stories

Rakhi Sawant mother died: बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत हाल ही में शादी की खबरों के बाद सुर्खियों में आई थी। इस बीच एक्ट्रेस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। बीते दिन राखी सावंत की मां जया भेड़ा का निधन हो गया है। इस खबर के आने के बाद राखी के फैंस काफी सदमे में हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह अस्पताल में मां के सामने काफी रो रही है। इस वीडियो को देख फैंस लका दिल टूट रहा है। हमेशा सबको हंसाने वाली राखी का यह रूप वाकई काफी इमोशनल है।

राखी ने मां के अंतिम पलों का वीडियो शेयर कर कही ये बात

राखी ने इंस्टाग्राम पर अस्पताल से मां के अंतिम पलों का वीडियो शेयर किया है जिसमें राखी नीचे फर्श पर बैठी हुई है और उनकी मां हॉस्पिटल के बेड पर आखिरी सांसे गईं रही हैं। राखी वीडियो में अपनी मां के लिए प्रार्थना कर रही हैं और भगवान से उन्हें ठीक करने के लिए बोल रही हैं। हमेशा कैमरे पर पोज देने वाली राखी नोमेकअप लुक में रो रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ”मेरी मां का हाथ सिर से उठ गया और मेरे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं बचा। आई लव यू मां। आप के बिना कुछ नहीं रहा। अब कौन मेरी पुकार सुनेगा और कौन मुझे गले लगाएगा मां। अब मैं क्या करूं मां, कहां जाऊं मैं तुम्हें मिस कर रही हूं आई।”

Also Read: इस Web Series से OTT डेब्यू करेंगे Shahid Kapoor, साउथ के दिग्गज कलाकार भी आएंगे नजर

वीडियो में बिलखती नजर आईं राखी

वहीं सोशल मीडिया पर एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें राखी अपनी मां के शव को हॉस्पिटल से ले जा रही है। इस दौरान राखी साड़ी में नजर आ रही है। वीडियो में राखी का रो रो कर कर बुरा हाल है और पूरी तरह बेसुध हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देख फैंस की भी आंखें नम हो रही है और लोग राखी की मां की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

आखिरकार जिंदगी की जंग हार गई राखी

गौरतलब है कि राखी की मां लंबे समय से बीमार थीं और आखिरकार वह जिंदगी की जंग हार गई। उन्हें पहले कैंसर हुआ था और बाद में ब्रेन ट्यूमर की वजह से वह पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती थीं। इस दौरान राखी कई बार अपनी मां से मिलने भी गई थी और मां के ठीक होने की प्रार्थना करती भी नजर आई लेकिन मौत वह सच्चाई है जिसके आगे किसी का वश नहीं है।

Also Read: Carrot Paratha: स्वादिष्ट और पौष्टिक गाजर के परांठे के साथ करें सर्दियों की सुबह की शुरुआत, जानिए क्या है खास Recipe

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories