शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनRakhi Sawant के खाना छोड़ने के बयान को लेकर यूजर्स ने ली...

Rakhi Sawant के खाना छोड़ने के बयान को लेकर यूजर्स ने ली चुटकी, कहा- ‘मेकअप तो प्रॉपर किया है’

Date:

Related stories

Rakhi Sawant: राखी सावंत वह नाम है जो फिलहाल सोशल मीडिया पर चर्चा में है। एक्ट्रेस एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं और फिलहाल अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में है। राखी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल से सात महीने पहले शादी कर चुकी हैं। शादी की खबरों के बाद एक्ट्रेस लगातार लाइमलाइट में हैं। एक तरफ एक्ट्रेस शादी की खबरों को लेकर छाई हुई हैं वहीं दूसरी तरफ राखी की मां कैंसर से जूझ रही हैं। इस बीच राखी स्पॉट हुई और वह काफी अपसेट नजर आई। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में दुखी नजर आई राखी

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी हिजाब पहनी हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में राखी कह रही हैं कि वह दुखी हैं। वह यह भी कह रही है कि उन्होंने खाना नहीं खाया है और उन्हें चक्कर आ रहा है। जब उनसे यह पूछा गया कि आपकी मां की तबियत अब कैसी है। इस पर राखी ने कहा, “मां की तबियत क्रिटिकल है। वहीं राखी इसके बाद चली जाती हैं।

वीडियो को देख यूजर्स दे रहे हैं रिएक्शंस

वायरल हो रहे इस वीडियो पर यूजर्स अपने रिएक्शंस दे रहे हैं। वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “खाना नहीं खाया है लेकिन मेकअप प्रॉपर किया है। एक और यूजर ने कहा, “मेकअप, पूरे डिप्रेशन के साथ।” एक और यूजर ने कहा, “मैडम को चक्कर आ रहा और खाना भी नहीं खाया पर मेकअप करना नहीं भूली खैर कंडीशन सच में सही नहीं है जोक करने वाली।”

Also Read: Anant Ambani और Radhika Merchant की इंगेजमेंट पार्टी में रॉयल लुक में नजर आए Deepika-Ranveer, फैंस हुए मदहोश

साथ में कई बार स्पॉट हुए हैं राखी और आदिल

गौरतलब है कि राखी सावंत हाल ही में बिग बॉस मराठी में नजर आई थी। शो से बाहर आने के बाद एक्ट्रेस ने यह खुलासा किया कि उनकी आदिल संग शादी हो चुकी है। वहीं आदिल इस शादी को मानने के लिए तैयार नहीं था। खबर के मुताबिक सलमान खान से डरकर आदिल ने इस बात को स्वीकार कर लिया कि राखी संग उनकी शादी हो चुकी है। राखी और आदिल अब साथ में कई बार स्पॉट हो चुके हैं जिसके बाद यही लग रहा है कि दोनों काफी खुश हैं।

Also Read: Viral Video: आंटी के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, इस तरह DJ बीट्स पर जमकर लगाए ठुमके

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories