Home Viral खबर Rakhi Sawant Viral Video: भंसाली की ‘हीरामंडी’ कास्टिंग पर राखी ने उठाया...

Rakhi Sawant Viral Video: भंसाली की ‘हीरामंडी’ कास्टिंग पर राखी ने उठाया सवाल! उर्फी और शर्लिन को लेकर कहीं ये बात

Rakhi Sawant Viral Video: 'हीरामंडी' वेब सीरीज को लेकर राखी सावंत ने कहा कुछ ऐसा सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल, उर्फी जावेद को भी घसीटा।

0
Rakhi Sawant Viral Video
Rakhi Sawant Viral Video

Rakhi Sawant Viral Video: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी‘ फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। यह एक मल्टी स्टार सीरीज है जिसमें अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, संजीदा शेख, ऋचा चड्ढा जैसी हसीना नजर आने वाली है। सीरीज को लेकर पिछले कुछ दिनों से बज लगातार बरकरार है और ट्रेलर से लेकर गानों तक से यह साफ जाहिर है कि भंसाली ने इस पर काफी मेहनत की है। अब इस सीरीज की कास्टिंग पर राखी सावंत ने कुछ ऐसा कहा है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

हीरामंडी सीरीज को लेकर राखी ने ली चुटकी

एक वीडियो में राखी सावंत कहती है मेरे पर चढ़ो मत मैं चढ़ गई तो फिर खत्म। वह पैपराजी को जिस अंदाज में रोकती है उसे देखने के बाद लोगों की हंसी निकल गई। वहीं एक और वीडियो में राखी सावंत यह कहती है कि इस सीरीज में मैं होनी चाहिए थी और उर्फी होनी चाहिए थी। इसके बाद राखी कहती है कि मर्लिन खोपड़ा भी होनी चाहिए थी। असली मंडी समझ जाओ समझ रहे हो हीरामंडी हमारे लिए ही होनी चाहिए थी। कास्टिंग गलत नहीं हो गया भंसाली जी क्या हो गया। आपको मैं जो मुजरा करूंगी कोई और कर सकता है क्या गजरा लगा के करो मुजरा।

वीडियो देख लोग ले रहे चटकारे

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा तू पागलखाने में होनी चाहिए तो एक ने कहा इतना भी सच नहीं बोलना था। एक यूजर ने लिखा इसको इसलिए कोई काम नहीं देता हर टाइम नाटक करती है। एक यूजर ने कहा यह फिर आ गया इसके साथ। एक ने कहा आज राखी ने अपनी सच्चाई स्वीकार कर ली तो एक ने चुटकी लेते हुए कहा फिर तो वह अश्लील मंडी हो जाती।

इस दिन रिलीज होगी वेब सीरीज

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version