रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनRakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Wedding: एक-दूसरे के हुए रकुल प्रीत...

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Wedding: एक-दूसरे के हुए रकुल प्रीत सिंह और जैकी, शादी के खास पल हुए वायरल

Date:

Related stories

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Wedding: लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह Rakul Preet Singh और एक्टर जैकी भगनानी Jackky Bhagnani ने शादी कर ली है. इन दोनों ने गोवा में सात फेरे लिए है.अब ये कपल एक-दूसरे का हो गया है. उनकी शादी के फोटो और वीडियो लगातार वायरल हो रहे हैं. शादी में कपल बेहद खूबसूरत लग रहा था.शादी की वीडियो और फोटो में देखा जा सकता है कि, किस तरह से यह एक-दूसरे में खोए हुए हैं.

Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani Wedding के फोटो वीडियो वायरल

रकुल ने खुद अपनी शादी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, किस तरह से सभी रीति रिवाज के साथ यह कपल एक दूसरे का हो गया है. रकुल की तरफ से इस्टाग्राम पर फोटो शेयर की गई हैं. जिसके बाद सभी की तरफ से उन्हें काफी सारी शुभकामनाएं दी जा रही है. रकुल और जैकी शादी में बहुत सुंदर लग रहे थे.

शादी संपन्न होने के बाद कपल मीडिया के सामने आया .जहां पर दोनों ने वीडियो बनवाई शादी में रकुल ने लाइट पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था, तो वही ऑफ व्हाइट की शेरवानी में जैसकी दिख रहे थे. मीडिया के सामने दोनों ने काफी ज्यादा पोज भी दिए हैं. सभी लोग इन दोनों की शादी से काफी खुश है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories