शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होममनोरंजनRakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Wedding: दो रिवाजों से शादी के...

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Wedding: दो रिवाजों से शादी के बंधन में बधेंगे आज रकुल प्रीत और जैकी भगनानी, गोवा में लेंगे सात फेरे

Date:

Related stories

Viral Video: घोर क्रूरता! बिस्किट चुराने वाले युवक के साथ बेरहमी, कैंटीन कर्मचारियों ने घसीट-घसीट कर की कुटाई; देखें वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के कंटेंट (वीडियो या लिखित) वायरल होते रहते हैं। हालाकि उनमे कुछ ऐसे कंटेंट होते हैं जिनकी चर्चा तेजी से फैल जाती है और लोग उसको देखने या सुनने के लिए इच्छुक हो जाते हैं।

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और अभिनेता जैकी भगनानी आज यानि 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस वक्त दोनों जोड़े अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। ​जिसमें शादी का पहला समारोह हल्दी फंक्शन के साथ शुरू हुआ है। वहीं, बीते दिनों यानि 20 फरवरी को उनका संगीत समारोह हुआ। जिसमें उनके दोस्त और परिवार ने ​विशेष प्रदर्शन किया। वहीं, आज दोनों एक दूसरे के संग ‘सात फेरे’ लेने को तैयार हैं।

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Wedding: (गोवा में होगी शादी)

रिपोर्ट के अनुसार, जैकी भगनानी और रकुल प्रीत आज गोवा में एक साथ अपनी शादी रचाएंगे। जिसके बाद दोनों कपल आईटीसी ग्रैंड साउथ गोवा में दोपहर 3.30 बजे के बाद ‘सात फेरे’ लेंगे। बताया जा रहा है कि, उनकी दो रिवाजों से शादी होगी। जिसमें एक आनंद कारज और एक सिंधी शैली के रिवाज से होगी।

शादी के बाद कराएंगे फोटो शूट

आगे रिपोर्ट्स में बताया गया है कि, शादी समारोह के बाद न्यू कपल सभी मेहमानों के लिए एक पार्टी आयोजित करेंगें. इसमें रकुल प्रीत और जैकी के दोस्त, परिवार और रिश्तेदार इस खुशी के मौके पर जश्न मनाएंगे। वहीं, रकुल और जैकी की शादी समारोह की झलक पाने के​ लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जिसके लिए दोनों शादी होने के बाद तस्वीरों के लिए पोज देंगे।

वरूण धवन ने खास परफॉरमेंस दी

बता दें कि, 20 फरवरी को रकुल और जैकी की मेंहदी और संगीत सेरेमनी हुई है। जिसमें कई फिल्मी सितारे शामिल हुए। वहीं, अभिनेता वरूण धवन ने नए जोड़े के लिए एक खास परफॉरमेंस दी। जहां वरूण ने कुली नंबर के ‘हुस्न है सुहाना’ गाने पर जोरदार डांस किया। वहीं, उनके ​अलावा इस मौके पर शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और परिवार के अन्य सदस्यों ने अपनी प्रस्तुति दी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories