मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होममनोरंजनAlia Bhatt की चप्पल उठाकर Ranbir Kapoor ने जीता लोगों का दिल,...

Alia Bhatt की चप्पल उठाकर Ranbir Kapoor ने जीता लोगों का दिल, फैंस बोले- पति हो तो ऐसा

Date:

Related stories

Alia Bhatt: अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणवीर कपूर के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कुछ में कपल मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं तो में रोमांटिक अंदाज में दिखाई देते हैं। फैंस में कपल के इन वीडियो को काफी पसंद करते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर अभिनेता रणवीर कपूर का एक और वीडियो बड़े ही तेजी के साथ में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आलिया के साथ में रणवीर आदित्य चोपड़ा के घर पामेला चोपड़ा के निधन पर शोक व्यक्त करने पहुंचे हुए हैं। ऐसे में आलिया जब घर के अंदर दाखिल होती है तो रणवीर कुछ ऐसा कर देते हैं जिसकी वजह से उनका वीडियो वायरल हो जाता है। वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद में फैंस भी अभिनेता रणवीर की खूब तारीफ कर रहे हैं।

आलिया के चप्पल के साथ किया कुछ ऐसा

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो आदित्य चोपड़ा के घर का बताया जा रहा है। इस वीडियो में आप देखे तो आलिया घर के अंदर दाखिल होने के लिए अपना चप्पल स्टेयर पर ही उतारकर अंदर दाखिल हो जाती है। ऐसे में अभिनेता रणवीर कपूर समझदारी का परिचय देते हुए चप्पल को उठाते हैं और साइड में रख देते हैं। उनके इस समझदारी को देखते हुए लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। वहीं इस वायरल वीडियो में कपल सफेद रंग के कपडे में दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि 20 अप्रैल को ही यश चोपड़ा की पत्नी पामेला के निधन हो गया था। पामेला की उम्र 74 साल की थी और उनके मृत्यु की खबर को सुनकर फिल्म जगत में काफी सन्नाटा पसर गया। ऐसे में फिल्म जगत से जुड़े कई लोग श्रद्धांजलि देने के लिए यश चोपड़ा के घर पहुंचे हुए थे। फिल्म के कुछ कलाकारों ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से भी पामेला चोपड़ा को श्रद्धांजलि अर्पित की।

ये भी पढ़ें: Birth Anniversary: डायरेक्टर ने धक्के देकर Satish Kaushik को निकाला था ऑफिस के बाहर, बुरा वक्त याद कर रो पड़े थे अभिनेता

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories