गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनRanveer Singh ने विराट कोहली से छीनी Most Valued Celebrity की बादशाहत,...

Ranveer Singh ने विराट कोहली से छीनी Most Valued Celebrity की बादशाहत, यहां देखें Top 5 लिस्ट में शामिल नाम

Date:

Related stories

Ranveer Singh: अपनी एनर्जी, टैलेंट और दमदार एक्टिंग की वजह से बॉलीवुड रणवीर सिंह फैन्स के बीच काफी लोकप्रिय रहे हैं। हाल की फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं करने के बावजूद उनकी ब्रांड वैल्यू कम नहीं हुई है। एक्टर ब्रांड वैल्यू के मामले में कई सेलेब्स से आगे निकल चुके हैं। फैशन के मामले में एक्टर कई सेलेब्स को मात दे चुके हैं। क्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक साल 2022 में रणवीर सिंह भारत के सबसे वैल्यूएवल सेलिब्रिटी में टॉप पर हैं। वह विराट कोहली को पछाड़ चुके हैं।

रणवीर सिंह की ब्रांड वैल्यू में 29.1 प्रतिशत की वृद्धि

नए आंकड़ों के अनुसार 2021 में रणवीर सिंह की ब्रांड वैल्यू में 29.1 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। 2021 की रनवीर की ब्रांड वैल्यू 158.3 मिलियन डॉलर थी। रिपोर्ट्स की माने तो रणवीर सिंह की ब्रांड वैल्यू 181.7 मिलियन डॉलर है। इसका मतलब है कि वह जनता के बीच बहुत लोकप्रिय हैं। इस मामले में रणवीर विराट कोहली से भी अधिक लोकप्रिय हैं जो पिछले पांच वर्षों से इस खिताब पर काबिज हैं। सेलिब्रिटी ब्रांड वैल्यूएशन रिपोर्ट ‘2022: बियॉन्ड द मेनस्ट्रीम’ की रिपोर्ट की बात करें तो विराट कोहली की ब्रांड वैल्यू 176.9 मिलियन डॉलर है। इससे पहले साल 2020 में विराट कोहली की ब्रांड वैल्यू 237 मिलियन डॉलर और 2021 में 185.7 मिलियन डॉलर थी।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

टॉप 5 लिस्ट में शामिल हैं ये नाम

विराट कोहली और बॉलीवुड के किंग खान जैसे अन्य सितारों की ब्रांड वैल्यू दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की तुलना में अधिक है। दुनिया की टॉप 5 हस्तियां अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान और ऋतिक रोशन हैं। इनमें से अक्षय कुमार, आलिया भट्ट और शाहरुख खान टॉप 5 में हैं। अमिताभ बच्चन, सचिन तेंदुलकर और एमएस धोनी भी टॉप 10 में हैं।

इंडस्ट्री में लगातार एक्टिव हैं रणवीर सिंह

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। वहीं, वह अगली बार आलिया भट्ट के साथ करण जौहर की ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाले हैं। रणवीर सिंह की पाइपलाइन। में कई प्रोजेक्ट्स हैं। रणवीर किसी ना किसी वजह से लगातार चर्चा में हैं। एक्टर पिछले साल न्यूड फोटोशूट की वजह से खूब सुर्ख़ियों में रहे थे। इसकी वजह से उन्हें विवादों का भी सामना करना पड़ा था।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories