सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनRashmika Mandanna: आखिर क्यों आइकॉनिक सॉन्ग 'सामी सामी' पर डांस नहीं करना...

Rashmika Mandanna: आखिर क्यों आइकॉनिक सॉन्ग ‘सामी सामी’ पर डांस नहीं करना चाहती हैं एक्ट्रेस, बताई मजेदार वजह

Date:

Related stories

Rashmika Mandanna: नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना फिल्म ‘पुष्पा’ से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एक्ट्रेस को लोग खूब चाहते हैं। इस फिल्म में उनका गाना ‘सामी सामी’ भी लोगों को खूब पसंद आया था। इस बीच एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर यह आ रही है कि जिस गाने ने उन्हें पहचान दिलाई रश्मिका उस डांस स्टेप्स को करने से साफ़ मना कर दिया। फैंस के लिए यह खबर काफी हैरान करने वाली है। रश्मिका ने डांस ना करने के पीछे की जो वजह बताई है वह काफी मजेदार है। दरअसल यह सब हुआ ट्विटर पर रश्मिका के ‘आस्क मी एनीथिंग सेशन’ के दौरान। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

यह है पूरी खबर

ट्विटर पर ‘आस्क मी एनीथिंग सेशन’ के दौरान रश्मिका से एक फैन ने सवाल किया, “मैं सामी-सामी’ पर आपके साथ डांस करना चाहता हूं। क्या मुझे अनुमति है ???????” वहीं मजेदार जवाब देते हुए रश्मिका ने कहा, “मैंने कई बार सामी सामी स्टेप भी किया है और अब मुझे ऐसा लगता है कि जब मैं बूढ़ी हो जाउंगी तो मुझे अपनी पीठ के साथ समस्या होगी.. आप मेरे साथ ऐसा क्यों करते हैं। मेरे मिलने पर कुछ और करते हैं।” इस ट्वीट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं रश्मिका

बता दें कि रश्मिका मंदाना साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा हैं। वह कई साउथ फिल्मों में नजर आने के बाद बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं। एक्ट्रेस अंतिम बार सिद्धार्थ मल्होत्रा संग फिल्म ‘मिशन मजनू’ में नजर आई थी। एक्ट्रेस फिलहाल अपनी फिल्म ‘पुष्पा 2’ को लेकर काफी मेहनत कर रही हैं। रश्मिका आए दिन स्पॉट होती हैं और सोशल मीडिया पर चर्चा में आ जाती हैं। एक्ट्रेस फैंस को इम्प्रेस करने के लिए फोटोज भी शेयर करती हैं। एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी की वजह से लोग उन्हें नेशनल क्रश कहते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories